AAP News: नवीन जयहिंद का दावा- "स्वाति मालीवाल की जान को खतरा... साजिश के तहत हुआ CM के घर हमला"

Swati Maliwal News: स्वाति के पू्र्व पति नवीन जिंदर ने अपने हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि स्वाति मालीवाल पर हमला साज़िश से हुआ है। स्वाति की जान को ख़तरा है।
AAP News: नवीन जयहिंद का दावा- "स्वाति मालीवाल की जान को खतरा... साजिश के तहत हुआ CM के घर हमला"

Case of attack on Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल पर हुए हमले को लेकर AAP सांसद संजय सिंह ने जो प्रतिक्रिया दी है उसे स्वाति के पू्र्व पति नवीन जिंदर ने एक्टिंग करार दिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में दावा किया है कि स्वाति पर जो हमला हुआ उसके बारे में संजय सिंह को जानकारी दी थी। उन्होंने ये भी दावा किया कि स्वाति की जान को खतरा है।

अपने हैंडल पर उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा, “क्यों एक्टिंग कर रहा सांसद संजय सिंह, तुम्हें पता है ना सारी घटना का, तुम्हें पता था पहले ही क्या होना है। हमला साज़िश से हुआ है। स्वाति की जान को ख़तरा है, तुम्हें पता है ना। अब तुम उसको डरा धमका के चुप करा रहे हो तुम्हें पता है। आत्मा बची हुई है या वो भी बेच खाइ शर्म करो सांसद।”

नवीन जयहिंद बोले- घटना बेहद निंदनीय

बता दें कि नवीन जयहिंद की यह वीडियो संजय सिंह की उस प्रतिक्रिया पर आई है जहाँ उन्होंने कहा था कि स्वाति के साथ हुई घटना पर AAP उनके साथ है और आरोपी पर कार्रवाई होगी। उन्होंने इस घटना को बेहद निंदनीय घटना बताते हुए कहा कि सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल मिलने के लिए पहुँची थीं और ड्राइंग रूम में इंतज़ार कर रही थीं, इस बीच विभव कुमार वहाँ पर पहुँचे और उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ बहुत बदतमीजी की, अभद्रता की।

स्वाति के मामले में यह कहा था संजय सिंह ने

संजय सिंह ने वीडियो में बताया कि इसके बाद स्वाति मालीवाल ने 112 नंबर पर फोन कॉल कर के पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। संजय सिंह का ये भी कहना है कि AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल को देश-समाज के लिए बड़ा कार्य करने वाली महिला बताते हुए कहा कि वो पार्टी की वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, हम सब उनके साथ हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com