Anna Hazare: 'जिनके पीछे ED पड़ी हो, उन्हें कभी न चुनें', अन्ना हजारे ने यह कह किस पर किसा कटाक्ष?

Anna Hazare on Kejriwal: अन्ना हजारे ने लोगों से एक खास अपील करते हुए कहा कि सभी लोगों को सही उम्मीदवार चुनना चाहिए क्योंकि देश की चाबी गलत हाथों में नहीं जानी चाहिए।
Anna Hazare: 'जिनके पीछे ED पड़ी हो, उन्हें कभी न चुनें', अन्ना हजारे ने यह कह किस पर किसा कटाक्ष?

Anna Hazare attacked Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल के गुरु और समाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने अपने शिष्य पर ही निशाना साधा है। कभी साथ मिलकर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले अन्ना हजारे ने केजरीवाल पर ही शराब घोटाले को लेकर कटाक्ष किया है।

अन्ना हजारे ने अपना वोट डालने के बाद लोगों से एक खास अपील करते हुए कहा कि सभी लोगों को सही उम्मीदवार चुनना चाहिए क्योंकि देश की चाबी गलत हाथों में नहीं जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को कभी नहीं चुनें जिसके पीछे ईडी पड़ी हो।

कहा, सही उम्मीदवार को ही चुनें

अन्ना हजारे ने आज अपना वोट डालने के बाद लोगों से एक खास अपील की। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को सही उम्मीदवार चुनना चाहिए क्योंकि देश की चाबी गलत हाथों में नहीं जानी चाहिए।

हजारे ने आगे कहा, चूंकि देश की चाबी मतदाताओं के हाथ में है, इसलिए इस चाबी को सही हाथों में देकर सही तरीके से चुना जाना चाहिए। हमेशा याद रखें सही उम्मीदवारों को चुनें जो सही छवि वाला राजनेता हो, न कि जिसके पीछे ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) पड़ा हो।

केजरीवाल को दोबारा नहीं चुनना चाहिए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधा हमला करते हुए अन्ना हजारे ने आगे कहा कि मैं दिल्ली शराब घोटाला मामले में नाम आने के लिए अरविंद केजरीवाल की कड़ी आलोचना करता हूं, क्योंकि उन्होंने यह भ्रष्टाचार किया है। अन्ना ने कहा कि ऐसे लोगों को दोबारा नहीं चुना जाना चाहिए।

इस बीच, पुणे में बीजेपी नेता और कोथरुड विधायक चंद्रकांत पाटिल ने कोथरुड में मतदान किया। उन्होंने मतदाता के रूप में अपना नाम कोल्हापुर से पुणे स्थानांतरित कर दिया है। बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद मेधा कुलकर्णी ने भी अपने पति विश्राम कुलकर्णी के साथ पुणे के कोथरुड में वोट डाला।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com