BJP Meeting: मोदी बोले, 'भाजपा देश की सबसे पसंदीदा पार्टी', आगामी चुनाव का दिया रोडमैप

BJP Meeting: भाजपा की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी समेत पार्टी के सभी सांसद मौजूद रहे। वहीं जेपी नड्डा की अध्यक्षता में हुई बैठक में तीन राज्यों के सीएम चेहरे को लेकर मंथन का दौर जारी है।
BJP Meeting: मोदी बोले, 'भाजपा देश की सबसे पसंदीदा पार्टी',  आगामी चुनाव का दिया रोडमैप

BJP Parliamentary Party Meeting: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सीएम चेहरे को लेकर भाजपा में लगातार मंथन का दौर जारी है। संसद भवन परिसर के बालयोगी सभागार में भाजपा की संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के सभी सांसद मौजूद थे।

वहीं बुधवार को अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिवों की पार्टी मुख्यालय में एक बैठक हुई। इसमें भाजपा ने जानकारी दी कि तीन राज्यों में नए चेहरों के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी दी जाएगी। भाजपा के इस बयान ने सियासी खलबली मचा दी है। हालांकि, पार्टी का अंतिम फैसला होना अभी बाकी है।

मिजोरम, तेलंगाना में भी बढ़ी बीजेपी की ताकत

बैठक की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने चक्रवात से प्रभावित लोगों के लिए और जिसके साथ दु:खद घटनाएं घटी उनके प्रति संवेदना व्यक्त की। तीन राज्यों के साथ मिजोरम और तेलंगाना में भी बीजेपी का बल बहुत बढ़ चुका है।

बता दें कि बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिवों की हुई बैठक थी। तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में भाजपा ने कांग्रेस पर जबरदस्त जीत हासिल की। भाजपा ने इस बड़ी जीत का श्रेय पीएम मोदी के नेतृत्व को प्राथमिक कारण बताया गया है। कांग्रेस ने तेलंगाना में बीआरएस से सत्ता छीन ली, जहां भाजपा का वोट शेयर और संख्या बढ़ी।

बैठक में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत

बैठक में पीएम मोदी ने आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि इस समय देश में बीजेपी सबसे पसंदीदा पार्टी है। केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, डॉ. एस जयशंकर और वीरेंद्र कुमार दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी का स्वागत किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे थे। तीन राज्यों में पार्टी की जीत के बाद दिल्ली में संसदीय दल की बैठक में भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने "मोदी जी का स्वागत है" के नारे के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया। अमित शाह भी बैठक में पहुंचे थे।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com