बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा की Entry से पहले वसुंधरा राजे हुई खफा

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में बीजेपी के अंदर CM फेस को लेकर चर्चा तेज हो रही है। आखिर 2023 विधानसभा चुनाव में कौन होगा मुख्यमंत्री पद का दावेदार ?
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा की Entry से पहले वसुंधरा राजे हुई खफा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा का आज से जयपुर दौरा शुरू होने जा रहा है। JP नड्डा के आने से पहले एक बार फिर राजस्थान में बीजेपी के अंदर गुट बाजी तेज होगयी है। गौरतलब है कि जयपुर में बीजेपी कार्यालय की मीटिंग के दौरान कई अहम फैसले लिए गए। जिनमे कई पर राजे गुट सहमत रहा तो कई पर खफा नजर आया।

जयपुर बीजेपी कार्यलय में खफा नजर आयी वशुंधरा राजे

वसुंधरा राजे विरोधी गुट के ज्यादा सक्रिय होने से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे नाराज बताई जा रही है। सीएम फेस को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और गजेंद्र सिंह शेखावत की बयानबाजी से वसुंधरा खेमा असहज महसूस कर रहा है। सतीश पूनिया समेत वसुंधरा विरोधी गुट का कहना है कि चुनाव पीएम मोदी और कमल के फूल पर ही लड़ा जाएगा। वसुंधरा समर्थक इस तरह की बयानबाजी को कटाक्ष के तौर पर मान रहे हैं।

पीएम मोदी 20 मई को बैठक को वर्चुअली संबोधित करेंगे

जेपी नड्डा के स्वागत में 75 गेट बनाए गए है। 5 पाइंट्स पर नड्डा का स्वागत किया जाएगा। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष की मौजूदगी में 19 से 21 मई तक राष्ट्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश अध्यक्षों व संगठन महामंत्रियों की बैठक में देशभर के 132 प्रमुख नेता शामिल होंगे। पीएम मोदी 20 मई को बैठक को वर्चुअली संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा 19 मई को शाम 4 बजे एयरपोर्ट आएंगे। जयपुर एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल आमेर तक उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके लिए पार्टी की ओर से 75 स्वागत गेट बनाए जा रहे हैं। सभी स्वागत गेटों पर केंद्र सरकार की योजानाएं प्रदर्शित की जाएगी। जेपी नड्डा 20 मई की शाम को जयपुर के बिडला सभागार में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुंदर सिंह भंडारी की स्मृति में प्रकाशित स्मारिका का विमोचन करेंगे। इस दौरान प्रबुद्धजनों से भी संवाद करेंगे।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com