दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का विवादित बयान, नुपुर का सिर लानें वाले को देंगे अपना घर

सलमान चिश्ती अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए नूपुर शर्मा को खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का विवादित बयान, नुपुर का सिर लानें वाले को देंगे अपना घर
फोटो सोशल मीडिया

नुपुर शर्मा के विवादित बयान के सपोर्ट में हुई टेलर कन्हैया लाल और उमेश कोल्हे की हत्या का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा कि सूफीयों का शहर कहे जाने वाले अजमेर से अब एक और विवादित बयान वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ जहर उगलते हुए दिख रहे हैं।

नुपुर का सिर लाने वाले को मकान देने की कही बात

करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में सलमान चिश्ती अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए नूपुर शर्मा को खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वीडियो में सलमान ने कहा - जो भी व्यक्ति नूपुर शर्मा का सिर कलम करेगा वह उसे अपना घर दे देगा।

बता दें कि वर्तमान समय में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद मजहब की आड़ में देश का माहौल बिगड़ाने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि सलमान चिश्ती दरगाह पुलिस थाने का एक हिस्ट्रीशीटर भी है।

अलवर गेट थाने में दर्ज की गई शिकायत

खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस वीडियो को लेकर अजमेर के एएसपी विकास सांगवान ने कहा है कि पुलिस प्रशासन का रवैया बेहद सख्त है, वीडियो में सलमान चिश्ती नशे की हालत में नजर आ रहा है, उसकी तलाश की जा रही है।

अखिलेश यादव ने भी दिया नुपुर के खिलाफ बयान

बीते दिनों सपा विधायक अखिलेश यादव ने भी नुपुर के खिलाफ बयान दिया। दरअसल अखिलेश ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा सिर्फ मुख को नहीं शरीर को भी माफी मांगनी चाहिए और उन्हें देश में शांति और सौहार्द बिगाड़ने की सजा भी मिलनी चाहिए।

इस बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने अखिलेश यादव के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि 'इस आदमी को देखिए जो खुद को एक पार्टी का नेता कहता है। वह लोगों को नुपुर शर्मा पर हमला करने के लिए उकसा रहा है। मैं उत्तर प्रदेश पुलिस और पुलिस महानिदेशक (DGP) को पत्र लिखकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करती हूं।

दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का विवादित बयान, नुपुर का सिर लानें वाले को देंगे अपना घर
कानपुर हिंसा का मुख्य फाइंनेसर बिल्डर हाजी वासी गिरफ्तार, अब तक हो चुकी है 60 गिरफ्तारियां

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com