PM Modi: मोदी बोले- "पाक ने चूड़ियां नहीं पहनी तो पहना देंगे, इंडी गठबंधन ने ली भारत के खिलाफ सुपारी!"

PM Modi on Pakistan: बिहार के मुजफ्फरपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। जानिए मोदी ने विपक्ष पर क्या-क्या तंज कसे?
PM Modi: मोदी बोले- "पाक ने चूड़ियां नहीं पहनी तो पहना देंगे, इंडी गठबंधन ने ली भारत के खिलाफ सुपारी!"

PM Modi's taunt on opposition: दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे पीएम मोदी ने सोमवार को हाजीपुर के बाद मुजफ्फरपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने एकतरफ जहां एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट की अपील करके केंद्र में फिर एकबार एनडीए की सरकार बनाने का आह्वान किया तो वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान का जिक्र करके विपक्ष पर तंज कसा। पीएम ने पाकिस्तान को चूड़ियां पहना देने की बात की।

जनता से पूछा मजबूत पीएम चाहिया या डरपोक?

मुजफ्फरपुर की चुनावी सभा में पीएम मोदी ने लोगों से पूछा कि आप अपने मोहल्ले में ढीला-ढीला पुलिस वाला पसंद करते हैं क्या? टीचर ऐसा पसंद करते हैं क्या? आपको टीचर भी तो मजबूत चाहिए। फिर देश में प्रधानमंत्री मजबूत चाहिए कि नहीं? क्या डरपोक प्रधानमंत्री देश चला सकते हैं। पीएम ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि ये लोग इतने डरे हुए हैं कि इन्हें सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है।

तो पहना देंगे पाकिस्तान को चूड़ियां

पीएम ने कहा कि ऐसी पार्टी व ऐसे नेता जिनको रात में भी सोते हुए पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई दे, ऐसे लोगों को देश आप दे सकते हैं क्या? कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेताओं के कैसे-कैसे बयान आ रहे। ये कहते हैं कि पाकिस्तान ने क्या चूड़ियां पहन रखी हैं। पीएम ने आगे कहा कि अरे नहीं पहनी है तो पहना देंगे? वहीं पीएम मोदी ने कहा कि उनको आटा भी चाहिए। उनके पास बिजली भी नहीं है। हमें मालूम नहीं कि उनके पास चूड़ियां भी नहीं है।

लालची लोग कड़े फैसले कैसे ले सकते हैं?

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई मुंबई हमले को क्लीन चीट दे रहा तो कोई सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हैं। ये लेफ्ट वाले तो भारत के परमाणु हथियारों को ही खत्म करना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि इंडी गठबंधन वालों ने भारत के खिलाफ ही किसी से सुपारी ले ली है। क्या ऐसे लालची लोग राष्ट्र रक्षा के लिए कड़े फैसले ले सकते हैं? ऐसे दल जिनके अंदर कुछ ठिकाना नहीं, वो क्या भारत को मजबूत बना सकते हैं? वो मजबूर बना के छोड़ेंगे।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com