उत्तरप्रदेश चुनाव 2022 : प्रियंका गाँधी ने चूड़ी बनाने वाली एक दलित महिला को भेजा गिफ्ट

दरअसल वह पिछले सप्ताह उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में उनके घर पर मिलने गई थीं।
उत्तरप्रदेश चुनाव 2022 : प्रियंका गाँधी  ने चूड़ी बनाने वाली एक दलित महिला को भेजा गिफ्ट

प्रियंका गांधी

उत्तप्रदेश चुनाव में महज कुछ ही समय बचा है। सभी राजनितिक पार्टिया इस विधान सभा चुनाव में अपना दम ख़म लगा रही है। वही प्रियंका गाँधी भी मैदान है लड़की हूँ लड़ सकती हूँ नाम से उन्होंने कैम्पेन भी चलाया है। गौरतलब है की इस बार विधान सभा चुनाव में कांग्रेस उत्तरप्रदेश में महिलाओ को अत्यधिक टिकिट देगी। आपको बता दे की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक चूड़ी बनाने वाली दलित महिला सितारा जाटव को एक स्मार्ट फोन और उपहारों से भरा बैग भेजा है। दरअसल वह पिछले सप्ताह उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में उनके घर पर मिलने गई थीं।

<div class="paragraphs"><p>प्रियंका गांधी</p></div>

प्रियंका गांधी

प्रियंका ने सितारा के घर एक कप चाय पी थी।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने शनिवार को सितारा के घर का दौरा किया और उन्हें उपहारों से भरा बैग दिया। इसमें एक एंड्रॉइड स्मार्टफोन, उनकी तीन बेटियों के लिए कपड़े, एक ऊनी कंबल, प्रेशर कुकर और कुछ अन्य बर्तन थे।

सितारा की उम्र 35 साल है। वह इन उपहारों को पाकर बहुत खुश हुई। उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी नेता से उपहार मिलने की उम्मीद नहीं की थी। कुछ समय पहले प्रियंका गांधी ने तुर्किया गांव का दौरा किया था जहां वह सितारा के घर गई थी, तब सितारा ने प्रियंका के साथ अपनी मुश्किलें साझा कीं। प्रियंका ने सितारा के घर एक कप चाय पी थी।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube


<div class="paragraphs"><p>प्रियंका गांधी</p></div>
CM Ashok Gehlot : राजस्थान में आर्थिक व्यवस्था को तगड़ा झटका

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com