Video: मल्लिकार्जुन खड़गे हुए ट्रोल, लोगों ने कहा, 'कांग्रेस में पानी भी गांधी-परिवार से पूछ कर पीना पड़ता है'

Viral Video: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पानी के लिए पहने सोनिया गांधी से पूछते हैं और फिर राहुल गांधी से। इसके बाद वह पानी पीते हैं।
Video: मल्लिकार्जुन खड़गे हुए ट्रोल, लोगों ने कहा, 'कांग्रेस में पानी भी गांधी-परिवार से पूछ कर पीना पड़ता है'

Video of Congress: दिल्ली में मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर कांग्रेस को आर्थिक रूप से कमजोर बनाने का आरोप लगाया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे खुद पानी पीने से पहले शिष्टाचार दिखाते हुए सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पानी पीने के लिए पूछ रहे हैं।

वीडियो की क्लिप वायरल

प्रेस कॉन्फेंस की छोटी सी क्लिप जिसमें खड़गे राहुल-सोनिया गांधी से पानी के लिए पूछ रहे हैं उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर सवाल दागा जा रहा है। वहीं, कुछ खड़गे के समर्थन में भी हैं। अंकुर सिंह ने लिखा कि कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने पानी पीना चाहते थेष पहले उन्होंने सोनिया गांधी से पूछा तो उन्होंने कहा नहीं।

फिर उन्होंने राहुल गांधी से पूछा तो उन्होंने कहा नहीं। इसके बाद उन्होंने पानी पिया। एक यूजर ने लिखा कि कांग्रेस की गुलामी अपने चरम पर है। मल्लिकार्जुन खड़गे पर दया आती है। वह एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन ऐसा करने और बोलने के लिए मजबूर हैं।

मोदी सरकार पर हमला

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते करीब एक महीने पहले फ्रीज कर दिए गए। कांग्रेस को देश की 20% जनता वोट देती है, लेकिन आज हम रेल टिकट नहीं खरीद सकते, हम विज्ञापन नहीं दे सकते।14 लाख रुपए का मामला है और 200 करोड़ रुपए का जुर्माना लगा दिया गया है, जिस पर ज्यादा से ज्यादा 10 हजार का जुर्माना लग सकता है। ये कांग्रेस के खिलाफ आपराधिक साजिश है, जो हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री कर रहे हैं। आज देश में लोकतंत्र नहीं बचा है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com