पूर्व CM गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा का तंज, अब तो कुर्सी ने आपको छोड़ दिया

News: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना और स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं। इसी बीच गहलोत के OSD रह चुके लोकेश शर्मा ने एक बड़ा बयान दे दिया।
पूर्व CM गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा का तंज, अब तो कुर्सी ने आपको छोड़ दिया
पूर्व CM गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा का तंज, अब तो कुर्सी ने आपको छोड़ दिया

Rajasthan Poltics: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना और स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं। इसी बीच गहलोत के OSD रह चुके लोकेश शर्मा ने एक बड़ा बयान दे दिया।

शर्मा ने गहलोत को स्वास्थ्य पर ध्यान देने की सलाह दी। इसके आलावा शर्मा ने गहलोत के पुराने बयानों को लेकर भी उन्हें जमकर घेरा।

शर्मा ने गहलोत के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर करते हुए आग्रह किया है कि वह उम्र के इस पड़ाव पर अब अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें।

लोकेश शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिख दिया कि जैसी आपकी मंशा थी की कुर्सी आपको नहीं छोड़ रही कुर्सी ने आपको छोड़ दिया है।

अतः अब आप कुर्सी की चिंता छोड़कर अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, उम्र के इस पड़ाव पर स्वास्थ्य का ध्यान रखना अत्यंत आवश्यक है।

चोटिल होने के बावज़ूद कांग्रेस को मज़बूती से तो खड़ा नहीं कर सकें, व्हील चेयर पर भी कुर्सी का मोह गया नहीं

लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि आदरणीय आपका शुभचिंतक होने के नाते आपके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं, इसलिए मेरा आग्रह है कि उम्र के इस पड़ाव पर अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें।

पिछले कई दशक से कांग्रेस और प्रदेश का भार अपने कन्धों पर उठाते हुए पूरी तरह से सिर्फ़ अपने राजनीतिक स्वास्थ्य का ही ध्यान रखा और उसे बखूबी बनाए भी रखा।

पूरे प्रदेश ने देखा कि चोटिल होने के बावज़ूद व्हील चेयर और अपने दोनों पैरों को सामने सहारे पर रखकर भी प्रदेश की लगातार सेवा की मैं कुर्सी छोड़ना चाहता हूं लेकिन ये कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही' कहते हुए जनहित और प्रदेश हित में अपनी ज़िम्मेदारी और कर्तव्यों का निर्वहन करते रहे।

अब आपकी मंशा के अनुरूप कुर्सी ने भी आपको छोड़ दिया है तो इस उम्र में तमाम दूसरी चिंताओं को छोड़कर आपको शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए।

क्योंकि यहां प्रदेश में कांग्रेस के लिए कई नौजवान, होनहार, ऊर्जावान और काबिल चेहरे हैं, उन्हें अपना आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्रदान करिए ताकि भावी चुनौतियों का डटकर सामना कर सकें और कांग्रेस को मज़बूती से खड़ा कर सकें। मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि आप शीघ्र स्वस्थ्य हों और दीर्घायु हों।

पूर्व CM गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा का तंज, अब तो कुर्सी ने आपको छोड़ दिया
Rajasthan: पूर्व CM अशोक गहलोत हुए कोरोना पॉजिटिव, स्वाइन फ्लू की भी पुष्टि

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com