BJP MLA ने दिया बड़ा बयान ! राजस्थान वक्फ बोर्ड पर ताला लगाने की तैयारी

News: हवामहल से विधायक Balmukandacharya ने Waqf Board पर Controversy वाला ब्यान दे दिया है।
राजस्थान वक्फ बोर्ड पर ताला लगाने की तैयारी, BJP MLA ने दिया बड़ा बयान!
राजस्थान वक्फ बोर्ड पर ताला लगाने की तैयारी, BJP MLA ने दिया बड़ा बयान!

News: हवामहल से विधायक Balmukandacharya ने Waqf Board पर Controversy वाला ब्यान दे दिया है। ये अपने किसी ना किसी बयान के कारण चर्चा में बने रहते है।

लेकिन अब उनका बयान वक्फ बोर्ड को लेकर आया है उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कुछ चीजें जो गलत होती उसको ठीक करना चाहिए।

अगर उनकी आवश्यकता नहीं है तो उन्हें बंद कर देना चाहिए। भारत में सब सनातन पर विश्वास करते है कुछ लोग माहौल खराब करना चाहते हैं।

BJP की सरकार में प्रदेश में सुशासन आया है और इसलिए अब पलायन नहीं होगा। माफिया राज नहीं चलेगा और न पेपर लीक होगा।

उनहोंने कहा कि सरकार में कई प्रकार के घोटाले होते रहे और गहलोत सरकार उनको दबाने में लगी रही। प्रदेश के मंत्री कहते थे कि यह मर्दों का प्रदेश है।

ऐसे में महिलाओं के साथ दुराचार- बलात्कार होता था। पांच साल सरकार होटलों में रहा करती थी और लोगों ने देख लिया कि इनका चाल चरित्र।

वक्फ बोर्ड पर दिया बड़ा बयान

Flim प्रमोशन के कार्यक्रम में उनसे वक्फ बोर्ड को लेकर सवाल किया गया तो उनका जवाब हैरान करने वाला था। उ

न्होंने कहा कि कुछ चीजें ऐसी हैं, जो सरकार मंत्रिमंडल से राय परामर्श के लिए जरूरी है। कुछ चीजें गलत हैं तो उसको ठीक करना चाहिए। अगर आवश्यकता नहीं है तो उन्हें बंद कर देना चाहिए।

सूर्य नमस्कार का विरोध करने वाले लोगों को जबाब देते हुए विधायक बोले 5 साल तक कुछ नहीं किया। 5 साल तक तुष्टिकरण की राजनीति करते रहे और अब जनता की भलाई की बात कर रहे हैं।

सूर्य का सम्मान करना सही है लेकिन लोग इसका भी विरोध कर रहे है। सूर्य नमस्कार एक एक्सरसाइज है।

स्कूलों की बहुत बुरी स्थिति है और इमारतें जर्जर हो रही हैं। सभी विधायकों और कार्यकर्ताओं को उनके क्षेत्र के स्कूलों का काम करवाने के लिए कहा गया है। स्कूलों में मनचाही ड्रेस को बंद करना जरूरी थी और ऐसा हमारी सरकार ने करके दिखाया है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com