मुहाना मंडी के लोग क्यों डरें सहमे है, यहां अवैध मस्जिद पर कब चलेगा बुलडोजर ?

News: उत्तराखंड के हल्दवानी जैसे हालात गुलाबी नगर में भी बन सकते है। अभी प्रशासन की अनदेखी के चलते अवैध रूप से एक मस्जिद का निर्माण किया जा रहा है।
मुहाना मंडी के लोग क्यों डरमें सहमे है, यहां अवैध मस्जिद पर चलेगा बुलडोजर ?
मुहाना मंडी के लोग क्यों डरमें सहमे है, यहां अवैध मस्जिद पर चलेगा बुलडोजर ?

News: उत्तराखंड के हल्दवानी जैसे हालात गुलाबी नगर में भी बन सकते है। अभी प्रशासन की अनदेखी के चलते  अवैध रूप से एक मस्जिद का निर्माण किया जा रहा है।

इस पर मंडी प्रशासन क्यों मौन है, ये एक बड़ा सवाल है। मुहाना मंडी में दुकाने व्यापारियों को व्यापार के लिए दी गई थी, लेकिन उन दुकानों में अब मस्जिद बन रही है।

मुहाना मंडी इन दिनों अतिक्रमण की भेंट चढ़ी हुई है। इस मंडी का नाम महात्मा ज्योतिबा फूले कृषि उपज मंडी के नाम पर रखा गया था और यंहा प्रदेश ही देशभर के सब्जी विक्रेता व्यापार करते है।

लेकिन इन दिनों यहां अवैध रूप से एक मस्जिद का निर्माण किया जा रहा है, जो स्थानीय लोगों के मन में डर पैदा कर रही है।

क्या यहां चल पाएगा बुलडोजर

सरकार और प्रशासन की अनदेखी के कारण इसमें बहुत सारी अव्यवस्था बनी हुई है (Muhana Mandi) लेकिन इसके बाद भी इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

हाल ही में एक नीजी चैनल ने मंडी में बन रही अवैध रूप से मस्जिद को लेकर बड़ा खुलासा किया है और इसके बाद भी सरकार इस पर कोई एक्शन नहीं ले रही है।

यहां प्रत्येक शुक्रवार को नमाज अदा करने वाली भीड़ लग जाती है, जिससे कई बार लोगों के साथ इस रास्ते जाने वाले वाहनों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

जयुपर में अवैध रूप से होने वाले अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने का दावा करने वाली (Muhana Mandi) भजनलाल सरकार ने अभी इस मामले पर कोई संज्ञान नहीं लिया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि डर के कारण वह इसके खिलाफ कुछ नहीं बोल पाते है। लेकिन इस बात का सबको पता है। इसके बाद भी इस पर किसी प्रकार का एक्शन नहीं लिया जा रहा है।

मुहाना मंडी के लोग क्यों डरमें सहमे है, यहां अवैध मस्जिद पर चलेगा बुलडोजर ?
पहला बम भीड़ की तरफ से थाने पर फेंका गया था ? DM वंदना सिंह ने फुटेज के जरिए बताई पूरी दास्तां

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com