Rajasthan Crime: गैंगरेप के बाद नाबालिग़ को धधकती भट्टी में झोंका, भीलवाड़ा ने किया शर्मसार

Rajasthan Crime: राजस्थान, रेप केस में नंबर 1 पर आने वाले राज्य में एक बार फिर से जघन्य अपराध ने सभी को झकझोर कर रख दिया है l अबकी बार मामला राजस्थान के भीलवाड़ा से सामने आया है जहां पर एक नाबालिग़ लड़की का जला हुआ शव भट्टी में मिला है l आशंका जाहिर की गई है कि लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसको भट्टी में जिंदा जला दिया गया।
गैंगरेप के बाद नाबालिग़ को धधकती भट्टी में झोंका , भीलवाड़ा ने किया शर्मसार
गैंगरेप के बाद नाबालिग़ को धधकती भट्टी में झोंका , भीलवाड़ा ने किया शर्मसारImage Credit : ANI

Rajasthan Crime: रेप कैपिटल कहे जाने वाले राजस्थान में एक बार फिर से जघन्य अपराध ने सभी को झकझोर कर रख दिया है l अबकी बार मामला राजस्थान के भीलवाड़ा से सामने आया है जहां पर एक नाबालिग़ लड़की का जला हुआ शव भट्टी में मिला हैl आशंका जाहिर की गई है कि लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसको भट्टी में जिंदा जला दिया गया।

बताया जा रहा है कि कल दोपहर को नरसिंहपुरा गांव में रहने वाले एक गुर्जर परिवार की बच्ची अपनी मां के साथ बकरी चराने गई थी l बच्ची मां से बिछड़ गई और उसके बाद देर रात तक घर नहीं पहुंची मगर लापता बच्ची की तलाश पूरी रात परिजन करते रहे l

Since Independence पर यहाँ देखे वीडियो

चांदी के कड़े से हुई बच्ची की पहचान

पुलिस के अनुसार नरसिंहपुरा गांव के इस मामले में बच्ची की तलाश की गई। गांव में नहीं मिलने पर जंगल में खोजना शुरू किया गया। वहां कालबेलिया समाज की बनाई गई कोयला भट्‌टी से धुंआ निकलता दिखा तो शक हुआ। परिजनों ने वहां तलाश किया। भट्‌टी के बाहर बच्ची के हाथों में पहना कड़ा और चप्पल मिली। इसके बाद पुलिस काे सूचना दी गई।

प्रारंभिक जांच में बच्ची के साथ गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है। रेप के बाद ही उसे भट्‌टी में जलाने की बात कही जा रही है। अब तक इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है।

3 आरोपियों को लिया हिरासत में , पूछताछ जारी : पुलिस

प्रारंभिक जांच में बच्ची के साथ गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है। रेप के बाद ही उसे भट्‌टी में जलाने की बात कही जा रही है। अब तक इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है। भीलवाड़ा में हुई हिंसा को लेकर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर की देखरेख में भारी संख्या में ग्रामीण प्रदर्शन जारी हैं।

कलेक्टर और एसपी को बुलाने की मांग जारी

राजस्थान गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष, भाजपा नेता कालूलाल गुर्जर, और जिलाध्यक्ष शंकरलाल गुर्जर मौके पर मौजूद हैं। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को जगह से नाबालिग के अवशेष लेने से मना कर दिया है। वे मौके पर कलेक्टर और एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

बीजेपी ने किया एक नयी कमेटी का गठन

भीलवाड़ा में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में राजस्थान बीजेपी ने एक कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी घटना स्थल पर जाकर जांच करेगी। विधायक अनिता भदेल, महिला मोर्चा की अध्यक्ष रक्षा भंडारी व पूर्व विधायक अतर सिंह भडाना कमेटी में मौजूद हैं।

राज्यमंत्री धीरज गुर्जर भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने नाबालिग के परिजनों से घटना के बारे पूछताछ की और घटना के बारे में जाना।

उन्होंने कहा कि 14 साल की मासूम के साथ इस तरह की घटना शर्मसार करने वाली है। सभी लोग आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसके लिए आंदोलन भी करना पड़ा तो करेंगे।

गैंगरेप के बाद नाबालिग़ को धधकती भट्टी में झोंका , भीलवाड़ा ने किया शर्मसार
Seema Haider News: सीमा हैदर मामले में UP ATS का बड़ा खुलासा, इस गलती ने खोली सीमा की पोल!
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com