Barmer Accident: ट्रेलर-जीप की भीषण टक्कर, बारात में जा रहे 8 लोगों की मौत

Barmer Accident: सोमवार देर रात बाड़मेर जिले गुढामलानी के बांटा ग्राम सरहद पर स्थित मेगा हाइवे रोड भयानक एक्सीडेंट हुआ। इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
Barmer Accident: ट्रेलर-जीप की भीषण टक्कर, बारात में जा रहे 8 लोगों की मौत

Barmer Accident: सोमवार देर रात बाड़मेर से भयानक हादसे की खबर सामने आई है। इस घटना में 8 लोगों की जान चली गई। घटना बाड़मेर जिले गुढामलानी के बांटा ग्राम सरहद पर स्थित मेगा हाइवे रोड की बताई जा रही है। देर रात पुलिस ने इन सभी शवों को मुर्दाघर में रखवाया।

बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए कांधी की ढाणी जा रहे थे।

एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

सोमवार देर रात हुआ यह हादसा एक परिवार पर दुखों का पहाड़ लेकर आया। इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के 8 लोगों की जान चली गई। हादसे में पूनाराम, प्रकाश, मनीष, प्रिंस, भागीरथ, नैनाराम, बुद्धराम समेत आठ लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हादसे में जीप पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। हादसे के वक्त जीप में 9 लोग सवार थे जिसमें से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई बाकि तीन सदस्यों को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां 2 और लोगों की मौत हो गई। प्रकाश (20) फिलहाल गंभीर रुप से घायल है जो अभी सांचौर के अस्पताल में भर्ती है।

image credit - dainik bhaskar

दुल्हन के घर से 8 किलोमीटर पहले हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग शादी में बाराती थे, और बारात में शामिल होने के लिए कांधी की ढाणी जा रहे थे। लेकिन दुल्हन के घर से 8 किलोमीटर पहले ही यह सड़क हादसा हो गया। यह हादसा इतना भयानक था कि इसमें जीप बुरी तरह से पीचक गई। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बहुत मुश्किल से जीप से बाहर निकाला गया।

Barmer Accident: ट्रेलर-जीप की भीषण टक्कर, बारात में जा रहे 8 लोगों की मौत
आतंक के निशाने पर RSS, मिली बम से उडाने की धमकी

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com