BJP प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां का सूरतगढ़ दौरा, पन्ना प्रमुख अभियान का किया आगाज

शनिवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश जी पूनियां श्रीगंगानगर जिले के दौरे पर गए। इस दौरान वे सूरतगढ़ पहुंचे जहां भाजपा के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्टेशन पर उनका स्वागत किया।
BJP प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां का सूरतगढ़ दौरा, पन्ना प्रमुख अभियान का किया आगाज

श्रीगंगानगर से राकेश मितवा की रिपोर्ट. शनिवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश जी पूनियां श्रीगंगानगर जिले के दौरे पर गए। इस दौरान वे सूरतगढ़ पहुंचे जहां भाजपा के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्टेशन पर उनका स्वागत किया।

पन्ना प्रमुख अभियान का आगाज

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी श्रीचंद चौधरी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया मंजहुवास के नरसिंहपुरा में भाजपा के महत्वाकांक्षी पन्ना प्रमुख अभियान का आगाज किया।

जाने क्या है पन्ना प्रमुख अभियान

पन्ना प्रमुख अभियान की बात करे तो इस अभियान के जरिए पार्टी कार्यकर्ता मतदाता सूची के एक पन्ने को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर “मैं भी पन्ना प्रमुख” लिखकर पन्ना प्रमुख बन जाते है। इस अभियान का उद्देश्य पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के में जोश लाना है, जिससे पार्टी को चुनावों में मजबूती मिलेगी।

स्वागत में लगे BJP जिंदाबाद के नारे

श्रीगंगानगर भाजपा जिलाध्यक्ष आत्माराम तरड़ के निर्देशन में रेलवे स्टेशन पर सतीश पूनियां का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान कई भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता ने सतीश पूनियां को BJP के पटके पहनाकर सत्कार किया। रेलवे स्टेशन पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, सतीश पूनियां जिंदाबाद के नारे लगाकर रेलवे स्टेशन को भाजपामयी बना दिया । आज के स्वागत कार्यक्रम में विधायक रामप्रताप कासनियां, विधायक बलवीर लूथरा, प्रदेश मंत्री विजेंद्र पूनिया, जिला महामंत्री प्रदीप धेरड, जिला उपाध्यक्ष शरनपाल सिंह, श्याम धारीवाल, पूर्व विधायक राजेंद्र भादू, अशोक नागपाल,आरती शर्मा, काजल छाबड़ा,शिवप्रकाश तेहरपुरिया, जगतार सिंह मोहनपुरा, सूरतगढ़ मण्डल अध्यक्ष सुरेश मिश्रा,युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ईश्वजित सिंह,महेश सेखसरिया, विनोद सारस्वत सहित सैंकड़ों की संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

BJP प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां का सूरतगढ़ दौरा, पन्ना प्रमुख अभियान का किया आगाज
योगी सरकार का तोहफा: मुफ्त राशन योजना को 3 माह के लिए बढ़ाया, जाने कितने लोगों को मिलेगा लाभ

Related Stories

No stories found.