बीच रोड पर खड़े ट्रेलर में घुसा केमिकल से भरा टैंकर, जिंदा जला टैंकर ड्राइवर, RTO अधिकारियों ने रोका था ट्रेलर

टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने वाहनों की टक्कर के बाद पुलिस नियंत्रण कक्ष को आग लगने की सूचना दी। सूचना पर सांगानेर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आग लगने से रिंग रोड पर एक किलोमीटर का जाम लग गया
बीच रोड पर खड़े ट्रेलर में घुसा केमिकल से भरा टैंकर, जिंदा जला टैंकर ड्राइवर, RTO अधिकारियों ने रोका था ट्रेलर
बिच रोड़ पर खड़े ट्रेलर में घुसा केमिकल से भरा टैंकर

जयपुर के रिंग रोड पर रविवार देर रात बीच सड़क पर खड़े ट्रेलर में केमिकल से भरा टैंकर घुसने से भीषण हादसा हो गया। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। ट्रेलर में सवार चालक समेत तीन लोगों ने कुदकर जान बचाई। पुलिस ने दमकल की 4 गाडिय़ों की मदद से आग पर काबू पाया। टैंकर चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई। पुलिस मृतक की शिनाख्त कर रही है। ट्रेलर चालक का कहना है कि कुछ अधिकारियों ने ट्रेलर 500 रुपये के लिए रोका था तभी ये हादसा हो गया। यह देख अधिकारियों की टीम मौके से फरार हो गई।

टक्कर लगते ही केमिकल से भरे टैंकर में आग लग गई
पुलिस ने अनुसार हादसा करीब ढाई बजे सीताराम टोल प्लाजा के पास हुआ। टोल प्लाजा से करीब आधा किलोमीटर दूर रिंग रोड पर बीच सड़क पर एक ट्रेलर खड़ा था। ट्रेलर में उत्तर प्रदेश के बिलासपुर निवासी ड्राइवर बबलू खान (45), इकबाल (30) और अरसद (35) सवार थे। इसी बीच पीछे से आ रहा टैंकर खड़े ट्रेलर में घुस गया। टक्कर लगते ही केमिकल से भरे टैंकर में आग लग गई।

टैंकर चालक की जिंदा जलने से मौत

कुछ ही मिनटों में आग ने ट्रेलर को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग लगते ही ट्रेलर में बैठे तीनों लोगों ने बाहर कूद कर अपनी जान बचा ली। पीछे से घुसे टैंकर का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। टैंकर चालक केबिन में फंस गया और जिंदा जल गया।

ट्रेलर टाइल्स से भरा हुआ था। वे गुजरात से बिहार जा रहे थे। कुछ अधिकारियों ने टोल प्लाजा के सामने रिंग रोड पर ट्रेलर को रोका। अधिकारियों की गाड़ी कोने वाली लेन पर खड़ी थी और ट्रेलर बीच वाली लेन में खड़ा था। आरटीओ विभाग की टीम ने कार में बैठकर उनसे 500 रुपये ले रहा था। तभी पीछे से आ रहा एक केमिकल टैंकर अंदर घुस गया। टक्कर के बाद आग लगते ही आरटीओ वाहन मौके से फरार हो गया। हमने किसी तरह ट्रेलर से कूदकर जान बचाई।
ट्रेलर ड्राइवर बबलू खान

टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी सुचना

टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने वाहनों की टक्कर के बाद पुलिस नियंत्रण कक्ष को आग लगने की सूचना दी। सूचना पर सांगानेर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आग लगने से रिंग रोड पर एक किलोमीटर का जाम लग गया। पुलिस ने दमकल की 4 गाडिय़ों की मदद से करीब 2 घंटे में आग पर काबू पाया। दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटाया गया। इसके बाद यातायात शुरू किया गया। पुलिस ने टैंकर चालक के शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जिंदा जल जाने के कारण टैंकर चालक की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस मृतक की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

बिच रोड़ पर खड़े ट्रेलर में घुसा केमिकल से भरा टैंकर
Prayagraj Murder News: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की निर्मम हत्या, सवालों के घेरे में सुरक्षा व्यवस्था

Related Stories

No stories found.