Rajasthan: अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर चचेरे भाई ने किया डेढ़ साल तक दुष्कर्म, दर्ज हुआ मामला

राजस्थान के जयपुर में सोडाला थाने में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाद विवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। साथ ही चचेरे भाई-भाभी और पति पर अपनी अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप भी लगाया गया है।
Rajasthan: अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर चचेरे भाई ने किया डेढ़ साल तक दुष्कर्म, दर्ज हुआ मामला

जयपुर में नशीली कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। चचेरा भाई अश्लील फोटो के साथ ब्लैकमेल कर डेढ़ साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। उसके चचेरे भाई-भाभी और पति ने अश्लील फोटो वायरल कर दी। वायरल हो रही तस्वीरों की जानकारी होने पर विवाहिता ने सोडाला थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शनिवार को पीड़िता का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है।

पति से झगड़े के चलते पीहर रह रही थी पीड़ीता

एसएचओ सतपाल सिंह ने बताया कि सोडाला निवासी 33 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पति से झगड़े के चलते वह मार्च-2021 में अपने पीहर सोडाला में रहने लगी। उस दौरान घर पर विवाहित के चचेरे भाई का आना-जाना लगा रहता था।

चचेरे भाई ने अचेत अवस्था में किया दुष्कर्म

आरोप है कि चचेरा भाई घर में अकेला रहकर आया था। उसने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी। जिसमें नशे की कोई चीज मिली होने के कारण वह बेहोश हो गई। आरोपी चचेरे भाई ने अचेत अवस्था में उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील तस्वीरें भी उसके मोबाइल से ली गईं।

ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

पीड़िता ने जब होश में आने के बाद विरोध किया तो उसे अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर चुप करा दिया। पिछले डेढ़ साल से अश्लील फोटो के साथ ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया।

8 सितंबर को आरोपी चचेरे भाई ने अपनी पत्नी के साथ पति को उसकी अश्लील तस्वीरें भेजीं। पति ने इसे सभी रिश्तेदारों के साथ साझा किया। अश्लील तस्वीरें वायरल होने पर पीड़िता थाने पहुंची। पीड़िता ने आरोपी चचेरे भाई और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com