मेवाड़ की धरती वीरों की धरती है और ऐसी धरती को मेरा नमन...

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी जौहर श्रद्धांजलि समारोह में भाग लेने के लिए चित्तोड़गढ़ पहुचें। सर्किट हाउस में आमजन से की मुलाकात।
मेवाड़ की धरती वीरों की धरती है और ऐसी धरती को मेरा नमन...
ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटीpic credit - twitter

चित्तौड़गढ़ से गोपाल चतुर्वेदी की रिपोर्ट. प्रदेश के उर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी सोमवार को जौहर श्रद्धांजलि समारोह में भाग लेने के लिए चित्तौड़गढ़ पहुंचे । जौहर स्मृति संस्थान द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश के कई दिग्गज नेताओं ने भाग लिया। इस दौरान उन्होंने चितौड़गढ़ सर्किट हाउस में आमजन से मुलाक़ात।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी सोमवार को चित्तौड़गढ़ दौरे के दौरान सर्किट हाउस पहुंचे। यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं व आमजन से बात की और बिजली संकट के समाधान को लेकर चर्चा की।

वीरों की धरती को किया नमन

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी जौहर श्रद्धांजलि समारोह में भाग लेने के लिए चित्तौड़गढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये मेवाड़ की धरती वीरों की धरती है... और ऐसी धरती को वह नमन करते हैं। साथ ही उन्होंने प्रदेश की कृषि मित्र योजना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार की योजनाओं का किसानों पर आमजन को लाभ मिल रहा है।

ऊर्जा संकट को लेकर कही ये बातें

प्रदेश में चल रहे ऊर्जा संकट को लेकर भी भंवर सिंह भाटी ने बात की। उन्होंने बताया कि ऊर्जा और कोयले संकट पर उन्होंने खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात की है। इसके अलावा उनकी छत्तीसगढ़ में बात हुई है। जल्द ही छत्तीसगढ़ के आवंटित ब्लॉक से कोयला खनन शुरू हो जाएगा और आने वाले समय में ऊर्जा संकट को लेकर समाधान हो पाएगा।

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी
94th Oscar Awards 2022: बेस्ट एक्टर ‘विल स्मिथ’,जानें कौनसी है बेस्ट फिल्म और किसे मिले 6 ऑस्कर अवॉर्ड

Related Stories

No stories found.