नहाते समय अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता से ऐंठे 13 लाख रुपये

जयपुर में किरायेदार महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने नहाते समय चुपके से महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और फिर ब्लैकमेल कर देहशोषण किया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 13 लाख रुपए भी ऐंठ लिए।
नहाते समय अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता से ऐंठे 13 लाख रुपये
नहाते समय अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता से ऐंठे 13 लाख रुपये

जयपुर में किरायेदार महिला से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने नहाते समय चुपके से महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और फिर ब्लैकमेल कर देहशोषण किया।

अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से 13 लाख रुपए भी ऐंठ लिए गए। पीड़िता ने आरोपी किराएदार के खिलाफ एयरपोर्ट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच ACP (मालवीय नगर) संजय शर्मा कर रहे हैं।

पीड़िता ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा

पुलिस ने बताया कि जगतपुरा निवासी 26 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आरोप है कि किराए पर रहने वाले युवक ने उसके साथ रेप किया और ब्लैकमेल कर 13 लाख रुपए ऐंठ लिए।

शिकायत में बताया कि साल 2021 में नहाते समय चुपके से आरोपी किराएदार ने उसका वीडियो बना लिया।

इसके बाद आरोपी ने उसको वॉट्सऐप पर वीडियो भेजकर सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर उसका देहशोषण करने लगा।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे 13 लाख

पीड़िता ने बताया कि आरोपी किराएदार अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग करने लगा। ब्लैकमेल कर उसने 13 लाख रुपए ऐंठ लिए। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उसने आरोपी किराएदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

बता दें कि जयपुर में आए दिन रेप की घटनाएं सामने आ रही है। बीते सोमवार को एक नाबालिग को अगवा कर के उसके साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया।

सीएम के शपथ ग्रहण के दिन दो रेप के मामले सामने आए थे। ऐसे में ये कहना गलत नहीं है कि राजस्थान महिलाओं से अत्याचार में अव्वल दर्ज पर बना हुआ है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com