Rajasthan Crime: मिस कॉल के जरिए हुई दोस्ती, दूध में बेहोशी की दवा मिलाकर किया गैंगरेप

Rajasthan Crime: राजस्थान में अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन रेप, लूट हत्या जैसी घटनाएं सामने आती रहती है। ऐसा ही एक मामला जयपुर से आ रहा है। जहां पर मिलकॉल से पीड़िता की फ्रेंडशिप आरोपी युवक से हुई। उसके बाद शादी का झांसा देकर मिलने बुलाया। इसके बाद आरोपी ने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।
मिस कॉल के जरिए हुई दोस्ती, दूध में बेहोशी की दवा मिलाकर किया गैंगरेप
मिस कॉल के जरिए हुई दोस्ती, दूध में बेहोशी की दवा मिलाकर किया गैंगरेप

Rajasthan Crime: राजस्थान में अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन रेप, लूट हत्या जैसी घटनाएं सामने आती रहती है।

ऐसा ही एक मामला जयपुर से आ रहा है। जहां पर मिलकॉल से पीड़िता की फ्रेंडशिप आरोपी युवक से हुई। उसके बाद शादी का झांसा देकर मिलने बुलाया।

इसके बाद आरोपी ने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। इसको लेकर पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Rajasthan Crime: मिसकॉल से हुई आरोपी से मुलाकात

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश निवासी 22 साल की पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। पीड़िता ने बताया कि फरवरी 2023 में मिस कॉल के जरिए उसकी जान-पहचान आऱोपी उमंग कुमार दूबे नाम के युवक से हुई थी।

बात करने के दौरान उसने बताया कि वो भिवाड़ी में जॉब करता है। बातचीत के दौरान दोनों में फ्रेंडशिप हो गई। इसी के साथ ही एक दूसरे से मिलने के दौरान दोनों में शादी करने का तय हुआ।

बेहोशी की हालत में किया गैंगरेप

दोनों ने 15 सितम्बर को गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में आर्य समाज से शादी कर ली। कश्मीर घूमने के बाद दोनों बस से जयपुर आ गए।

22 सितम्बर को सदर इलाके में स्थित धर्मशाला में दोनों ठहर गए। अगले दिन ही दिन आरोपी उमंग ने अपने दोस्त भगवान सिंह को बुला लिया और उसने आरोपी के बगल वाला कमरा ले लिया।

खाना खाने के बाद आरोपी उमंग ने उसे दूध में नशीली टेबलेट मिलाकर पिला दी। बेहोशी की हालत में दोस्त भगवान सिंह के साथ मिलकर आरोपी उमंग ने गैंगरेप किया।

विरोध करने पर जैसे-तैसे बहाना बनाकर आरोपी उमंग ने पीड़िता को शांत कर दिया। उसके बाद आरोपी पीड़िता को छोड़कर वहां से फरार हो गया। इसको लेकर पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

मिस कॉल के जरिए हुई दोस्ती, दूध में बेहोशी की दवा मिलाकर किया गैंगरेप
राजेंद्र गुढ़ा-हरीश चौधरी को चुनाव में अपने पिता के नाम का सहारा
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com