Rajasthan: अश्लील वीडियो.. धमकी.. दोस्त के साथ मिलकर गुलाब खान 3 साल तक करता रहा Rape

राजस्थान के चुरू जिले के तारानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में 25 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो आरोपी गुलाब खान अपने दोस्त के साथ मिलकर तीन साल तक युवती का यौन शोषण करते रहा।
Rajasthan: अश्लील वीडियो.. धमकी.. दोस्त के साथ मिलकर गुलाब खान 3 साल तक करता रहा Rape

राजस्थान के चुरू जिले के तारानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में 25 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो आरोपी तीन साल तक युवती का यौन शोषण करते रहे।

पीड़िता की रिपोर्ट पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ तारानगर थाने में आईपीसी की गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। तारानगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने तहरीर दी है कि आरोपी गुलाब खान उसके घर में बिजली का काम करता था। इस वजह से उसका घर आना-जाना लगा रहता था।

वीडियो वायरल कर समाज में बदनाम करने की कोशिश

पीड़िता के दादा और पिता विदेश में मजदूरी करते हैं। करीब तीन साल पहले जब वह घर में अकेली थी तो आरोपी गुलाब खान ने उसे अकेला पाकर घर के कमरे में घुस गया और कमरे को अंदर से बंद कर लिया।

इसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने नग्न अवस्था में अपने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। आरोपी ने धमकी दी कि किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर समाज में बदनाम करेगा।

दोस्त से भी करवाया दुष्कर्म

बदनामी के डर से पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया। बाद में गुलाब खान अपने दोस्त को साथ लाने लगा। एक दिन दोनों ने मौका पाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया और वीडियो दिखाकर चुप रहने की धमकी दी। इसके बाद यह सिलसिला लगातार चलता रहा।

दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

दोनों का जब भी मन होता उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। अब जब उसके पिता विदेश से आए तो उसने हिम्मत करके सारी बात अपने माता-पिता को बताई, जिसके बाद वह परिजनों के साथ तारानगर थाने पहुंची। युवती ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Rajasthan: अश्लील वीडियो.. धमकी.. दोस्त के साथ मिलकर गुलाब खान 3 साल तक करता रहा Rape
Jaipur: गैंगस्टर रोहित गोदारा की क्लब मालिक को धमकी,1 करोड़ नहीं दिए तो उठा लिए जाओगे
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com