बीकानेर में ट्रक-कार का भीषण हादसा, चार की मौत 2 गंभीर रूप से घायल

हादसा बीकानेर-श्रीडूंगरगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुआ। सरदारशहर की ओर से कार बीकानेर की ओर आ रही थी, जबकि ट्रक बीकानेर की ओर से जा रहा था। दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया
बीकानेर में ट्रक-कार का भीषण हादसा, चार की मौत 2 गंभीर रूप से घायल
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहन

ट्रक-कार की भीषण टक्कर में पति-पत्नी समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में दंपति का बेटा व बहू गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा बुधवार देर रात 2 बजे बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में हुआ।

हादसा बीकानेर-श्रीडूंगरगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुआ। सरदारशहर की ओर से कार बीकानेर की ओर आ रही थी, जबकि ट्रक बीकानेर की ओर से जा रहा था। दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के कुछ देर बाद रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घायलों को बाहर निकाला। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक तीन की मौत हो चुकी थी, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
श्रीडूंगरगढ़ थाना प्रभारी वेदपाल श्योराण
हादसे में चार की मौत
हादसे में जगदीश (45) निवासी गिरगिया सरदारशहर, संतोष देवी (35) पत्नी जगदीश, रामदयाल (30) पुत्र हस्तीराम रामसिंह नागर और आरिफ (19) पुत्र नवाब अली निवासी शिमला भानीपुरा चुरू की मौत हो गयी। हादसे में जगदीश का 20 वर्षीय बेटा रमेश कुमार और बहू पूजा (18) गंभीर रूप से घायल हो गए. पति-पत्नी को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

बहू को डॉक्टर को दिखाने जा रहे थे

बता दे कि काफी समय से दंपति की बहू पूजा की तबीयत खराब चल रही थी। उसे सरदारशहर के एक डॉक्टर को दिखाया गया, जिसने उसे पीबीएम अस्पताल ले जाने की सलाह दी थी। उसे यहां दिखाकर बुधवार की देर रात वह गांव के लिए निकल गए। पूजा के ससुर जगदीश और सास संतोष देवी और पति रमेश कुमार भी साथ आए थे। वे किराए की टैक्सी लेकर आए थे।

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहन
WATCH VIDEO: डायन बताकर बुजुर्ग महिला को पीटा, CCTV में दिखी शर्मनाक हरकत

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com