Jaipur News: 'रफीक खान जयपुर का जिन्ना बनने की कर रहे कोशिश': विधायक गोपाल शर्मा

Rajasthan News: हेरिटेज नगर निगम की साधारण सभा की बैठक में हंगामे के बाद सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा ने कांग्रेस विधायक रफीक खान पर जुबानी हमला कर बड़े आरोप लगाए हैं।
Jaipur News: 'रफीक खान जयपुर का जिन्ना बनने की कर रहे कोशिश': विधायक गोपाल शर्मा

Statement of MLA Gopal Sharma: 'कांग्रेस विधायक रफीक खान पिछले कई सालों से जयपुर को दंगे की आग में झोंकने में लगे हुए हैं। उनके लिए जिन्ना एक बड़े नेता हैं और वो जयपुर का जिन्ना बनने का प्रयत्न कर रहे हैं।' ये कहना है सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा का। बुधवार को जयपुर हेरिटेज नगर निगम में हुई साधारण सभा की बैठक के दौरान गोपाल शर्मा और रफीक खान आमने-सामने हो गए थे। इसके बाद से दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं छिड़ी हुई है। अब गोपाल शर्मा ने यह चौंकाने वाला बयान जारी किया है।

कैसी गंगा जमुनी तहजीब, क्या गंगा स्नान किया?

हेरिटेज नगर निगम की बुधवार को साधारण सभा की बैठक में हुए हंगामे और राष्ट्रगान रोकने जैसी घटना के बाद सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा ने रफीक खान पर निशाना साधा है। उन्होंने रफीक खान को जयपुर के विभाजन की साजिश का सूत्रधार और जयपुर का जिन्ना बताया। विधायक शर्मा ने कहा कि रफीक खान गंगा जमुनी तहजीब की बात करते हैं, लेकिन वो किस तहजीब की बात कर रहे हैं, क्या उन्होंने कभी गंगा स्नान किया है?

आपराधिक छवि भी सामने आ गई

उन्होंने कहा कि हेरिटेज निगम की साधारण सभा की बैठक के दौरान कांग्रेस के विधायक षड्यंत्र के साथ एक साथ पहुंचे थे। उस दौरान रफीक खान ने कहा था कि हटवाड़ा नहीं हटेगा, तो क्या उन्हें उनका कमीशन खत्म होने का डर लग रहा है? गोपाल शर्मा ने आरोप लगाया कि वो बैठक में अधिकारियों को धमकाते हैं। इससे उनकी आपराधिक छवि भी सामने आ गई। अप्रैल 2022 में गौ भक्त संजय पांडेय की हत्याकांड के पीछे जिस शब्बीर खान का नाम आया उसे संरक्षण देने वाले का नाम पूरा शहर जानता है। कांग्रेस सरकार ने मामला दबाने की कोशिश की थी।

जयपुर को दंगों की आग में झोंकने की कोशिश

उन्होंने आरोप लगाया कि जयपुर में कोरोना रामगंज से फैला। कोरोना काल में जयपुर को अकाल मौत के मुंह में धकेलने वाला आदमी अब जयपुर को दंगों की आग में झोंकने की कोशिश कर रहा है। गोपाल शर्मा ने रफीक खान की ओर से उन्हें नया-नया जनप्रतिनिधि बताए जाने के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जब रफीक खान राजनीति का ककहरा सीख रहे थे, उससे कई साल पहले से वो पत्रकारिता कर रहे थे।

नशा कारोबारी और अपराधियों को संरक्षण

उन्होंने आरोप लगाया कि रफीक खान जयपुर को दंगों की आग में झोंकने की कोशिश कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में अगर शहर में कोई दंगा होता है तो रफीक खान उसके लिए इकलौते जिम्मेदार होंगे। यहां आज दो जयपुर हो चुके हैं। एक में देर रात महिलाएं सड़क पर घूम सकतीं हैं, लेकिन रफीक खान के क्षेत्र में सूर्यास्त के बाद ये संभव नहीं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि रफीक खान वर्षों से शहर में फैले नशे के कारोबार से लेकर अवैध मीट की दुकानों, शातिर अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। वो खुलेआम अधिकारियों को धमकाते हैं कि कार्रवाई की तो दुर्गति होगी।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com