JAIPUR News: डीसी की कुर्सी पर बैठ कांग्रेस कार्यकर्ता झाड़ रहा था रौब! टोकने पर महिला पार्षद से तू-तू मैं-मैं; देखें Video

JAIPUR News: जयपुर हेरिटेज नगर निगम के वार्ड 47 में महंगाई राहत शिविर में स्थानीय भाजपा पार्षद और एक कांग्रेस कार्यकर्ता के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। महिला पार्षद ने अभद्रता का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया।
JAIPUR News: डीसी की कुर्सी पर बैठ कांग्रेस कार्यकर्ता झाड़ रहा था रौब! टोकने पर महिला पार्षद से तू-तू मैं-मैं; देखें Video

JAIPUR News: जयपुर हेरिटेज नगर निगम के वार्ड 47 में महंगाई राहत शिविर में स्थानीय भाजपा पार्षद और कांग्रेस के कार्यकर्ता के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हो गई। पार्षद रेखा राठौड़ ने कांग्रेसी कार्यकर्ता राहुल सेठी पर डीसी की कुर्सी पर बैठकर जनता की फाइलों पर भ्रष्टाचार और घूसखोरी करने का आरोप लगाया।

स्थानीय पार्षद ने अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए सोडाला थाने में मामला दर्ज कराया है।

Since Independence पर देखें पूरा वीडियो...

राजधानी के हेरिटेज नगर निगम क्षेत्र में सिविल लाइन विधानसभा के वार्ड 47 में लगे महंगाई राहत शिविर में जमकर हंगामा हुआ। यहां अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच कांग्रेसी कार्यकर्ता डीसी की कुर्सी पर बैठा नजर आया।

जिस पर स्थानीय पार्षद रेखा राठौड़ ने एतराज जताया। साथ ही उन्होंने भ्रष्टाचार और घूसखोरी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आखिर मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और उनके कार्यकर्ता क्या चाहते हैं?

बताया गया कि राहुल सेठी नाम का एक शख्स निगम के कर्मचारी और अधिकारियों के बीच डीसी की कुर्सी पर बैठा नजर आया। साथ ही वो हर फाइल पर विचार विमर्श करता दिखा। ऐसे में भाजपा पार्षद ने उसके अधिकार को लेकर सवाल किया। इस बीच वहां जमकर तू-तू मैं-मैं हुई।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com