कार्तिक के डासिंग स्टेप्स के जयपुराइट्स हुए कायल‚ भूलभुलैया-2 को लेकर कही ये बात

कार्तिक की अगले शुक्रवार को भूलभूलैया 2 (bhool bhulaiyaa 2 promotion) फिल्म रिलीज होने जा रही है। इसी फिल्म के सिलसिले में कार्तिक आर्यन जयपुर में पहुंचे थे। करीब 12 बजे शहर के एंटरटेन्मेंट पैरेडाइज पहुंचे कार्तिक ने गर्मजोशी के साथ जयपुराइट्स के समक्ष अपनी मौजूदगी दर्ज की।
कार्तिक के डासिंग स्टेप्स के जयपुराइट्स हुए कायल‚ भूलभुलैया-2 को लेकर कही ये बात

वैसे तो अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने हर्फनमौला अभिनय के लिए जाने जाते हैं‚ उनका यही टैलेंट है जो आज वे बॉलीवुड की सुपरस्टार की फेहरिस्त में खड़ा करता है। बहरहाल कार्तिक की अगले शुक्रवार को भूलभूलैया 2 फिल्म रिलीज होने जा रही है। इसी फिल्म के सिलसिले में कार्तिक आर्यन जयपुर में पहुंचे थे। करीब 12 बजे शहर के एंटरटेन्मेंट पैरेडाइज पहुंचे कार्तिक ने गर्मजोशी के साथ जयपुराइट्स के समक्ष अपनी मौजूदगी दर्ज की। बता दें तक अक्षय कुमार अभिनीत और प्रीयदर्शन निर्देशित फिल्म भूलभूलैया का ही दूसरा पार्ट है‚ लेकिन इस बार कहानी बिल्कुल अलग अंदाज में दर्शकों को परोसे जाने वाली है।

आर्यन यहां फैन्स से मुखातिब हुए। बड़ी संख्या में जयपुराइट्स भी ईपी में जमा हुए थे। माहौल उस दौरान बेहद शानदार हो गया जब कार्तिक ने जबरदस्त एनर्जी के साथ फिल्म के टाइटल सॉन्ग हरे राम हरे राम.... सॉन्ग पर जबरदस्त स्टेप किए। डांस के बीच जयपुराइट्स ने आर्यन की हौसला अफजाई भी की।

मैं अक्षय कुमार की बराबरी नहीं कर सकता...

अक्षय कुमार मुझसे अभिनय के मामले में काफी बेहतर हैं.... मैं उनका मुकाबला नहीं कर सकता... उनकी कॉमेडी टाइम गजब की है... मैंने फिल्म उनकी ही तरह उसी कॉमेडी को मैंटेन रखने की कोशिश की है। भूलभूलैया-2 में अपने किरदार को लेकर कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है कि जिस तरह अक्षय कुमार ने फिल्म में बहतरीन रोल प्ले किया उस लेवल का कर सकूं। मीडिया के सवाल कि क्या इस फिल्म के रोल को लेकर आपकी अक्षय से कोई बात हुई... इस पर कार्तिक ने कहा कि इसे लेकर फिलहाल अब तक कोई बात नहीं हुई...हां यदि वे फिल्म देखेंगे तो उनके रिएक्शन का मुझे इंतजार रहेगा।

Related Stories

No stories found.