Lok Sabha Election 2024: कोटा में गरजे मदन दिलावर, 'कारसेवकों की हत्या करने वाले आ रहे वोट मांगने'

Kota News: कोटा में मदन दिलावर ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि यह वही कांग्रेस है, जिन्होंने धारा 370 को 70 साल तक नहीं हटाने दिया।
Lok Sabha Election 2024: कोटा में गरजे मदन दिलावर, 'कारसेवकों की हत्या करने वाले आ रहे वोट मांगने'

Kota Bundi Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में गर्मी बढ़ने के साथ के साथ सियासी पारा भी बढ़ता जा रहा है। प्रदेश की कोटा बूंदी लोकसभा सीट पर मुकाबला कड़ा होता जा रहा है। कोटा बूंदी सीट से लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बीजेपी के प्रत्याशी हैं।

बीजेपी से ही बागी होकर कांग्रेस में शामिल होने वाले कोटा उत्तर के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है। लोकसभा अध्यक्ष के लिए शिक्षा मंत्री मदन दिलावर और ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर अपने-अपने क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। मदन दिलावर ने एक कार्यक्रम के दौरान भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण का जिक्र किया, तो दूसरी तरफ धारा 370 को लेकर विरोधियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह वही कांग्रेस है, जिन्होंने धारा 370 को 70 साल तक नहीं हटाने दिया।

'जिन्होंने राम मंदिर के लिए किया कत्लेआम...'

मदन दिलावर ने कार्यक्रम के दौरान कहा, "लोकसभा चुनाव नाली पटान या बिजली, पानी का चुनाव नहीं है।" उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं जब आऊं तब मुझसे कहना, काम नहीं हुआ हो तो मुझे मारना-पीटना, मेरे संग जो भी करना हो करना, लेकिन यह चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है।

राम मंदिर का जिक्र करते हुए मदन दिलावर ने कहा, "अब वह लोग वोट मांगने निकल रहे हैं, जिन्होंने कार सेवकों का कत्लेआम किया। कार सेवकों की हत्या करने वाले अब आपके घर वोट मांगने आ रहे हैं।" उन्होंने कहा, "जिन्होंने राम मंदिर के लिए कत्लेआम किया और लाखों लोगों को मार दिया वह लोग अब वोट मांगने आ रहे हैं।"

आतंकवादी मारे जाना कांग्रेस को नहीं लगता अच्छा

मदन दिलावर ने कहा कि कांग्रेस के लिए भी कुछ लोग हमारे यहां से वोट देने निकलते हैं, इसमें उनकी गलती नहीं है। हमें उन्हें जाकर समझाना चाहिए कि यह कौन लोग हैं। यह कार सेवकों के हत्यारे हैं।

पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए मदन दिलावर ने कहा ''हमारे लोगों को आतंकवादी मारते रहते थे, यह कांग्रेस को अच्छा लगता था।'' उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित में वोट देना है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट दीजिए, बीजेपी को वोट दें जिससे देश विश्व गुरू बन सके।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com