Maharani College Controversy: मंच पर निर्मल चौधरी को जड़ा थप्पड़, जमकर चले लात-घूसे, देखे Video

Maharani College Controversy: राजधानी जयपुर में सोमवार को महारानी कॉलेज छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष निर्मल चौधरी (Nirmal Choudhary RU) को महासचिव अरविंद जाजड़ा ने थप्पड़ जड़ दिया। वहीं, इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।
Maharani College Controversy: मंच पर निर्मल चौधरी को जड़ा थप्पड़, जमकर चले लात-घूसे, देखे Video

Maharani College Controversy: राजधानी जयपुर में सोमवार को महारानी कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ, जहां कार्यक्रम शुरू होने से पहले छात्र नेताओं के दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर हंगामा हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष निर्मल चौधरी को महासचिव अरविंद जाजड़ा ने थप्पड़ जड़ दिया। वहीं, इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

जाजड़ा ने मंच पर निर्मल चौधरी को पीछे से थप्पड़ मार दिया। वहीं, इस पूरी घटना के बाद परिसर में हंगामा मच गया, जिसे पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर स्थिति को शांत कराया।

समर्थकों के बीच चले जमकर लात-घूसे

बता दें कि निर्मल (Nirmal Choudhary RU) को थप्पड़ मारने के बाद उनके समर्थक भड़क गए और मंच पर ही जाजड़ा के समर्थकों से उलझ गए और दोनों गुटों के बीच जमकर लात-घूसे चले। मालूम हो कि कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह और भाजपा विधायक रामलाल शर्मा भी मंच पर मौजूद थे और उन्हीं की मौजूदगी में यह पूरा घटनाक्रम हुआ।

खुलेआम हुई गुंडागर्दी- निर्मल चौधरी

वहीं, थप्पड़ मारने की बात के बाद निर्मल चौधरी (Nirmal Choudhary RU) ने कहा कि मुझे कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर बुलाया गया था लेकिन कार्यक्रम में सरेआम गुंडागर्दी की गई लेकिन मैं इससे डरने वाला नहीं हूं, निर्मल ने कहा कि मैं गुंडा या बदमाश नहीं हूं, जब तक मेरे शरीर में आखिरी सांस रहेगी, मैं छात्रों के लिए काम करता रहूंगा।

एबीवीपी ने किया विरोध

गौरतलब है कि महारानी कॉलेज के इस छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मौजूद थे और इस दौरान मंच पर आरएसएस के जयपुर प्रांत प्रचारक डॉ. शैलेंद्र कुमार भी मौजूद थे और गायक अखिल भी आने वाले थे।

अरविंद जाजड़ा को नजरबंद करने का आरोप लगाया

इधर, घटना के बाद छात्र संगठन एबीवीपी ने पुलिस पर महासचिव अरविंद जाजड़ा को नजरबंद करने का आरोप लगाया और जाजड़ा को जल्द हिरासत से रिहा करने की मांग की। एबीवीपी के मंत्री होशियार मीणा ने कहा कि अगर अरविंद को जल्द से जल्द रिहा नहीं किया गया तो एबीवीपी पूरे राजस्थान में आंदोलन करेगी।

Maharani College Controversy: मंच पर निर्मल चौधरी को जड़ा थप्पड़, जमकर चले लात-घूसे, देखे Video
Cow Dung Reduces Radiation: क्या सच में गाय के गोबर से बने घरों पर Atomic Radiation का असर नहीं होता?
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com