राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल पेपर लीक करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, स्ट्रांग रूम से किया पेपर लीक

इससे पहले टीम ने आरोपी की पत्नी प्रिया राजपूत को शुक्रवार दोपहर जयपुर से गिरफ्तार किया था। आरोपी मोहन मूल रूप से दंतारामगढ़ का रहने वाला है। 14 मई को वह बतौर प्रबंधक बनकर दिवाकर स्कूल पहुंचा था। इसने यहां के स्ट्रांग रूम से दूसरा पेपर लीक किया था
राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल पेपर लीक करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, स्ट्रांग रूम से किया पेपर लीक
आरोपी की पत्नी प्रिया और मोहन

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा-2021 पेपर लीक मामले में एसओजी ने फरार मुख्य आरोपी मोहन और उसकी पत्नी प्रिया को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। लीक में प्रिया की भूमिका संदिग्ध पाए जाने के बाद उसे जयपुर से गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार आरोपियों में सीआईडी/सीबी का पुलिस इंस्पेक्टर भी शामिल है। एसओजी टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है।

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपी मोहन उर्फ छोटूराम उर्फ जितेंद्र को नई दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। एसओजी की टीम पिछले 6 दिनों से उसकी तलाश कर रही थी। फरार मुख्य आरोपी मोहन की तलाश में एसओजी टीम नई दिल्ली पहुंची। शुक्रवार को छापेमारी कर आरोपी मोहन उर्फ छोटूराम उर्फ जितेंद्र को पकड़ लिया गया।
एडीजी (एटीएस व एसओजी) अशोक राठौड़

प्रबंधक बनकर पहुंचा स्कूल, स्ट्रांग रूम से पेपर लीक

बता दे कि इससे पहले टीम ने आरोपी की पत्नी प्रिया राजपूत को शुक्रवार दोपहर जयपुर से गिरफ्तार किया था। आरोपी मोहन मूल रूप से दंतारामगढ़ का रहने वाला है। 14 मई को वह बतौर प्रबंधक बनकर दिवाकर स्कूल पहुंचा था। इसने यहां के स्ट्रांग रूम से दूसरा पेपर लीक किया था। एसओजी की टीम उसे जयपुर लेकर आएगी और पूछताछ करेगी कि उसने पेपर लीक कर कितने रुपये में बेचे हैं।

2 दिन पहले ड्यूटी के बुलाया परीक्षा केंद्र
जब 15 मई को टीम परीक्षा केंद्र पहुंची तो आरोपी वहां मौजूद नहीं था। मोबाइल स्विच ऑफ था। सीसीटीवी चेक करने पर आरोपी स्ट्रांग रूम में कागज के साथ छेड़छाड़ करते दिखा। कागज का फोटो लेते समय उसका आधा जूता आ गया। सहायक केंद्र अधीक्षक मुकेश शर्मा ने मोहन को 2 दिन पहले वीक्षक ड्यूटी के लिए परीक्षा केंद्र पर बुलाया था।

अब तक कुल 15 गिरफ्तार

एसओजी की टीम मुख्य आरोपी मोहन से एसओजी मुख्यालय में पूछताछ करेगी। कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में एसओजी ने मुख्य आरोपी मोहन, उसकी पत्नी प्रिया राजपूत समेत कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में शामिल लोगों की भूमिका के साथ ही उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। झोटवाड़ा के दिवाकर पब्लिक सेकेंडरी स्कूल में प्रश्नपत्र की परीक्षा से पहले भूमिका निकली। पहले गिरफ्तार किए गए शाहरुख, कंवर सिंह, पूजा और मनोज का पुलिस रिमांड ले लिया गया है।

आरोपी की पत्नी प्रिया और मोहन
रोहित जोशी केस अपडेट: राजस्थान जल मंत्री के बेटे ने बोला युवती से करना चाहता था शादी...लेकिन पिता नहीं मानें, दिल्ली में दर्ज FIR को रद्द करने की गुहार

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com