माता पिता को मारने की धमकी दे किया दुष्कर्म का प्रयास, सोशल मीडिया पर किया वायरल

आरोपी पडोसी विजय वर्मा ने काम होने का बहाना बनकर नाबालिग बेटी जो घर पर अकेली थी उसे अपने घर बुला लिया।
माता पिता को मारने की धमकी दे किया दुष्कर्म का प्रयास, सोशल मीडिया पर किया वायरल
Image Source: Social Media

यशस्वनी शर्मा

जयपुर में 14 साल की नाबालिग के साथ रेप का प्रयास किया। मोबाइल में अश्लील तस्वीरें निकल बात ना मानने पर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमिकी भी दी। 20 जून को पिता की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

पुलिस ने बताया की बानी पार्क में रह रहे एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है वह अपनी पत्नी व 14 साल की बेटी के साथ रहता है। करीब एक महीने पहले वह अपनी जॉब पर चला गया था और पत्नी परिचित के रिश्तेदार की मौत के गम में शामिल होने चली गयी थी। मौका देख आरोपी पडोसी विजय वर्मा ने काम होने का बहाना बनकर नाबालिग बेटी जो घर पर अकेली थी उसे अपने घर बुला लिया।

बेटी के जाने पर आरोपी विजय ने उसे कमरे में बंद कर लिया। उसके मम्मी-पापा को जान से मारने की धमकी देकर रेप करने की प्रयास किया । आरोपी ने अपने मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो भी खींच लिए। जैसे-तैसे पीड़िता ने वहां से निकलकर अपनी आबरू बचाई।

बात ना मानने पर सोशल मीडिया पर वायरल किये फोटो
आरोप है की विजय वर्मा ने अपनी गिरी हुए हरकत के बाद नाबालिग बच्ची को ब्लैकमेल किया और सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देके दबाब बनाने लगा। लेकिन पीड़ित बच्ची ने उनकी बात मानने से मना कर दिया।
Image Source: Social Media

रविवार श्याम को आरोपी ने पीड़ित की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया के कमेंट्स में वायरल कर दी। तस्वीरें वायरल होने पर पीड़ित ने अपनी माँ को आपबीती सुनाई। गुस्साए माता पिता ने थाने में आरोपी विजय वर्मा की शिकायत दर्ज करवाई वह जल्द से जल्द करवाई की मांग की।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com