Rajasthan Crime: घर के बाहर खेल रही मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

Rajasthan Crime: जयपुर में महिलाओं और बच्चियों के साथ अत्याचार रूकने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना दुराचार की घटनाएं सामने आती रहती है। ऐसा ही एक मामला पिंक सिटी से आ रहा है। जहां 8 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेलते समय पड़ोसी युवक उसको उठा ले गया और खुद के घर ले जाकर गलत हरकत की।
Rajasthan Crime:  घर के बाहर खेल रही मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म
Rajasthan Crime: घर के बाहर खेल रही मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

Rajasthan Crime: जयपुर में महिलाओं और बच्चियों के साथ अत्याचार रूकने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना दुराचार की घटनाएं सामने आती रहती है।

ऐसा ही एक मामला पिंक सिटी से आ रहा है। जहां 8 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेलते समय पड़ोसी युवक उसको उठा ले गया और खुद के घर ले जाकर गलत हरकत की।

नाबालिग पीड़िता की मां ने आोरपी के खिलाफ सांगानेर सदर थाने में FIR दर्ज करवाई है। मामले की जांच एडिशनल डीसीपी कर रहें है।

Rajasthan Crime: पड़ोसी युवक ने किया रेप

पुलिस ने बताया कि सांगानेर सदर इलाके में रहने वाली 35 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया कि उसकी 8 साल की बेटी के साथ पड़ोसी युवक ने रेप किया है।

गुरुवार शाम को उनकी नाबालिग बेटी घर के बाहर दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी। इस दौरान आरोपी पड़ोसी बहला-फुसलाकर मासूम बेटी को उठा ले गया। जहां पर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है।

Rajasthan Crime: मासूम ने घटना की जानकारी दी मां को

मासूम बेटी रोते-बिलखते घर आई और मां को आरोपी पड़ोसी की करतूत बताई। इस पर वह शिकायत लेकर आरोपी के घऱ पहुंची।

इस पर आरोपी के परिजनों ने उलटा उसको ही धमकाकर भगा दिया। पुलिस ने पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर रेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Rajasthan Crime:  घर के बाहर खेल रही मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म
Rajasthan Crime: घर छोड़ने के बहाने कोचिंग छात्रा से किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो; दी जान से मारने की धमकी
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com