Panauti Statement: बदजुबानी में राहुल गांधी से भी चार कदम आगे हैं उनके 'चापलूस सिपाही'

Rahul on Modi: वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद राजस्थान की सभा में राहुल गांधी ने तो PM को 'पनौती मोदी' कहा, लेकिन उनके कुछ नेता अब बचाव में भी राहुल जैसी ही भाषा बोल रहे हैं।
Panauti Statement: बदजुबानी में राहुल गांधी से भी चार कदम आगे हैं उनके 'चापलूस सिपाही'

Rahul Statement on PM Modi: राजस्थान में राहुल गांधी के 'पनौती' वाले बयान पर कांग्रेस बुरी तरह घिर गई है। राहुल गांधी के विवादित बयान पर पार्टी महासचिव जयराम रमेश से लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले तक सफाई देने में जुटे हैं। बचाव की मुद्रा में आई कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी ने 'पनौती' पीएम मोदी को नहीं बोला है।

इतना ही नहीं कांग्रेस नेताओं ने राहुल के बचाव के बहाने अपनी खीझ भी निकालते हुए अप्रत्यक्ष रूप से 'पनौती' को स्वीकृति देते हुए क्रिकेट में हार के बाद पीएम मोदी की खिलाड़ियों से मुलाकात को भी ड्रामा बता दिया। बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को राजस्थान में एक चुनावी सभा में कहा कि 'पीएम का मतलब पनौती मोदी' है।

कांग्रेसियों को मोदी की सहानुभूति लगी ड्रामा

  • कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘राहुल जी ने वही कहा, जो बहुत सारे लोग दो दिन से सोच रहे थे! विश्व कप फाइनल 140 करोड़ भारतीय नागरिकों के लिए गर्व का क्षण था और हम सभी इस ऐतिहासिक अवसर का इंतजार कर रहे थे, लेकिन वह अपने राजनीतिक लाभ के लिए इसे हथियाने के लिए बेताब थे।’’

  • जयराम रमेश ने वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद प्रधानमंत्री मोदी की खिलाड़ियों से मुलाकात का वीडियो सामने आने के बाद यह आरोप भी लगाया कि प्रधानमंत्री ‘मास्टर ऑफ ड्रामा’ (नाटक के उस्ताद) हैं।

  • महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने नागपुर में कहा है कि सभा में युवा पनौती... पनौती चिल्ला रहे थे, जिस वजह से राहुल गांधी ने कहा कि पनौती की वजह से टीम इंडिया हारी है। राहुल गांधी ने किसी का नाम नहीं लिया है, किसी को कहा नहीं है। अब किसी को ये लगता है तो ये उसका प्रोब्लम है। हम प्रधानमंत्री का आदर करते हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता के साथ धोखा किया है।

नेशनल हेराल्ड पर भी निकाली खीझ

वहीं इस दौरान नेशनल हेराल्ड की संपत्ति जब्त करने को लेकर नाना पटोले ने कहा कि यह कांग्रेस की संपत्ति नहीं है। देश की जनता की संपत्ति है। पांच राज्यों में बीजेपी हारने वाली है, जिस वजह से बीजेपी ने इस तरह से किया है और यह सोनिया गांधी और राहुल गांधी को बदनाम करने की कोशिश है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com