PM Modi Rally: विजय शंखनाद रैली में गरजे पीएम मोदी- '10 साल से इनकी लगाई आग को बुझा रहा'

PM Modi Rajasthan Rally: राजस्थान के कोटपूतली में जनसभा में पीएम मादी ने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष को जमकर सुनाई। उन्होंने कहा हम भ्रष्टाचार मिटा रहे, ये भ्रष्टाचार बढ़ा रहे।
PM Modi Rally: विजय शंखनाद रैली में गरजे पीएम मोदी- '10 साल से इनकी लगाई आग को बुझा रहा'

PM Modi Kotputli Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में चुनाव प्रचार की शुरुआत मंगलवार कोटपूतली में विजय शंखनाद रैली को संबोधित कर की। इस दौरान वह कांग्रेस के साथ-साथ विपक्षी दलों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि एक तरफ राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चलने वाली बीजेपी है जबकि दूसरी तरफ देश को लूटने के मौके तलाशने वाली कांग्रेस पार्टी है।

इस दौरान उन्होंने राजस्थान के लोगों से कहा कि मोदी 10 साल से इनकी लगाई अग बुझा रहा है। जनसैलाब देख बोले, यह उत्साह 4 जून का संकेत दे रहा है। राजस्थान के लोग हमेशा देश की मजबूती के लिए खड़े रहे हैं और जयपुर का जलवा तो कुछ दिन पहले जब फ्रांस के राष्ट्रपति यहां आए थे, तब पूरी दुनिया ने देखा।

दूसरी ओर है देश लूटने वाली कांग्रेस

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 के इस चुनाव में देश की सियासत फिर 2 खेमों में बंटी नजर आ रही है। एक तरफ राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चलने वाली भाजपा है, तो दूसरी तरफ देश को लूटने के मौके तलाशने वाली कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस पर हमला बोल पीएम मोदी ने कहा कि आज एक ओर देश को परिवार मानने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर अपने परिवार को देश से बड़ा मानने वाली कांग्रेस है।

विदेश में जाकर भारत को देते हैं गाली

कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज एक ओर दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर विदेश में जाकर भारत को गाली देने वाली कांग्रेस है। ऐसी देशविरोधी, परिवारवादी ताकतों के खिलाफ राजस्थान हमेशा खड़ा रहा है। बता दें कि 2014 में राजस्थान ने BJP को 25 की 25 सीटें दी थी। राजस्थान ने 2019 में भी NDA को 25 की 25 सीटें दी थी। अब 2024 में भी राजस्थान 25 की 25 सीटें देने का फैसला कर चुका है।

राजस्थान कह रहा- 4 जून 400 पार

पीएम मोदी ने रैली में दावा किया कि 2024 का ये चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है। ये चुनाव, विकसित राजस्थान और विकसित भारत के संकल्प का चुनाव है। पूरा राजस्थान कह रहा है 4 जून - 400 पार! उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है। भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए है। आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने के लिए है। किसानों की समृद्धि के संकल्प का चुनाव है और घर-घर नल से जल पहुंचाने का चुनाव है।

10 साल से इनकी लगाई आग बुझा रहा

पीएम मोदी ने कहा कि ये पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें कांग्रेस के बड़े नेता खुद के चुनाव जीतने की बात पर मौन हैं। लेकिन, वो देश को धमकी दे रहे हैं कि अगर BJP जीती तो देश में आग लग जाएगी। मोदी 10 साल से इनकी लगाई हुई आग को बुझा रहा है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com