Rajasthan: घर के बाहर खेल रही 6 साल की बच्ची से रेप; मां को देख आरोपी फरार

जयपुर में 6 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेलते समय पड़ोसी ने उसका अपहरण कर लिया और अपने साथ ले गया। उसे घर के पास ले जाकर उसके साथ गलत हरकत की।
Rajasthan: घर के बाहर खेल रही 6 साल की बच्ची से रेप; मां को देख आरोपी फरार

जयपुर में 6 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेलते समय पड़ोसी ने उसका अपहरण कर लिया और अपने साथ ले गया। उसे घर के पास ले जाकर उसके साथ गलत हरकत की। लापता बच्ची की तलाश में आई मां को देख आरोपी वहां से फरार हो गया। पीड़ित लड़की की मां ने विद्याधर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। मामले की जांच डीसीपी (महिला प्रकोष्ठ) मनोज शर्मा कर रहे हैं।

बहला-फुसलाकर आरोपी पड़ोस के घर ले गया

एसएचओ (विद्याधर नगर) वीरेंद्र कुरील ने बताया कि विद्याधर नगर निवासी 38 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 16 वर्षीय आरोपी उसका पड़ोसी है।

सोमवार दोपहर उसकी 6 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। खेलते-खेलते आरोपी पड़ोसी की नीयत खराब हो गई। 6 साल की मासूम को बहला-फुसलाकर आरोपी पड़ोस के घर ले गया।

खेल रही बच्ची अचानक गायब

जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। घर के बाहर खेल रही बच्ची को अचानक गायब होते देख मां उसे ढूंढने निकली। आरोपी ने पड़ोसी को घर के पास गलत हरकत करते देखा।

बच्ची की मां को आते देख आरोपी भाग गया। नाराज परिजन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। शिकायत पर पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Rajasthan: घर के बाहर खेल रही 6 साल की बच्ची से रेप; मां को देख आरोपी फरार
Chhawla Rape Case: आंखें फोड़ डाला था तेजाब, निर्भया जैसी दरिंदगी... तीनों आरोपी SC में बरी; फिर गुनहगार कौन?
Since independence
hindi.sinceindependence.com