Rajasthan: आमेर में BJP की जीत की राह हुई आसान, निर्दलीय का समर्थन, सैकड़ों कांग्रेसी भाजपा में शामिल

Rajasthan Elections 2023: आमेर विधानसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी मुरारी मीणा का बीजेपी को समर्थनने भाजपा को समर्थन दे दिया। साथ ही क्षेत्र में सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा है।
Rajasthan: आमेर में BJP की जीत की राह हुई आसान, निर्दलीय का समर्थन, सैकड़ों कांग्रेसी भाजपा में शामिल

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में जहां प्रत्याशी अपना दमखम दिखाने में लगे हैं, वहीं आमेर विधानसभा क्षेत्र में निर्दलीय प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा ने भाजपा प्रत्याशी डॉ. सतीश पूनिया को समर्थन की घोषणा कर दी। बुधवार को मुरारी लाल मीणा ने भाजपा में शामिल होकर सतीश पूनिया के समर्थन में कहा कि आमेर से लेकर पूरे प्रदेश में भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी।

साथ ही जगन्नाथपुरा-उदयपुरिया गांव में जगदीश भूमला समेत सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा में शामिल होकर भाजपा को जीताने का संकल्प लिया है। सतीश पूनिया ने इन्हें दुपट्टा पहनाकर भाजपा में शामिल करवाया। ऐसे में आमेर में कांग्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

सभी ने कमल खिलाने का लिया संकल्प

विधानसभा उप नेता प्रतिपक्ष और आमेर से भाजपा प्रत्याशी सतीश पूनिया ने कहा कि मुरारी लाल मीणा और जगदीश भूमला के भाजपा परिवार में शामिल होने से भाजपा और मुझे बहुत ताकत और ऊर्जा मिली है। निर्दलीय प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा अपने समर्थकों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनहितैषी नीतियों और राष्ट्रवाद की विचारधारा से प्रेरित होकर भाजपा में शामिल हो गए हैं। साथ ही सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए हैं। सभी ने एकजुटता से आमेर में भाजपा को जीताकर कमल खिलाने का संकल्प लिया है।

रिकॉर्ड तोड़ वोटों से होगी भाजपा की जीत

मुरारी लाल मीणा ने कहा कि इस बार आमेर में बीजेपी जीत का नया इतिहास बनाएगी। रिकॉर्ड तोड़ वोटों से आमेर में भाजपा की जीत होगी. आमेर से लेकर पूरे राजस्थान में भाजपा भारी बहुमत से जीतकर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी, जिसमें आमेर का महत्वपूर्ण स्थान होगा।

10 वर्षों में 1500 करोड़ के कार्य करवाएं

जगदीश भूमला ने कहा कि सतीश पुनिया ने आमेर में शिक्षा, चिकित्सा, रोजगार, सड़क पेयजल समेत कई विकास कार्य करवाए हैं। इस दौरान उन्होंने 10 वर्षों में 1500 करोड़ रुपए के कार्य करवाए हैं। विधायक कोष का शत प्रतिशत खर्च कर आमेर को विकास का नया मॉडल बनाया है। रोजगार मेला लगाकर आमेर विधानसभा क्षेत्र में सर्व समाज के युवाओं को नौकरियां दिलवाई है। खेलों को बढ़ावा देकर युवा प्रतिभाओं के हुनर को मंच प्रदान किया है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com