Rajasthan: पीएम मोदी की कांग्रेस को खरी-खरी, कहा- "मंदिर गिरा जमीन कब्जाई, इनका इतिहास ही नहीं इरादे भी खतरनाक"

Rajasthan News: करौली की जनसभा में PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं के रोजगार में भी भ्रष्टाचार के मौके खोज लिए थे। राजस्थान में पेपर उद्योग का पूरा कारोबार खड़ा हो गया था।
Rajasthan: पीएम मोदी की कांग्रेस को खरी-खरी, कहा- "मंदिर गिरा जमीन कब्जाई, इनका इतिहास ही नहीं इरादे भी खतरनाक"

PM Modi's public meeting in Karauli: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के करौली में कांग्रेस पर बड़ा हमला किया। मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान में तुष्टिकरण की गन्दी राजनीति की है। उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस नेताओं ने मंदिर गिरा कर उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया। यहाँ रामनवमी की शोभा यात्रा पर पत्थर बरसाए गए।

प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान के करौली धौलपुर से लोकसभा उम्मीदवार इंदु देवी जाटव के प्रचार के लिए पहुँचे थे। उन्होंने यहाँ कहा है कि राजस्थान ही नहीं बल्कि देश में भ्रष्टाचारियों पर कड़ी कार्रवाई हो रही है इसलिए INDI गठबंधन के लोग मोदी के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों को जेल जाना पड़ेगा, यह मोदी की गारंटी है।

युवाओं के रोजगार में भी भ्रष्टाचार के मौके खोजे

पीएम मोदी ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार के दौरान नौकरियों के पेपर लीक का मामला भी उठाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं के रोजगार में भी भ्रष्टाचार के मौके खोज लिए थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पेपर उद्योग का एक पूरा कारोबार खड़ा हुआ। उन्होंने इस मामले में भाजपा सरकार की कार्रवाई के विषय में भी बताया।

राजस्थान की धरती पर कांग्रेस ने किया महापाप

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यहाँ कांग्रे नेताओं एक बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजस्थान की धरती से मैं कांग्रेस का एक महापाप बताता हूँ, इसकी कोई माफ़ी या कोई प्रायश्चित नहीं है। कांग्रेस ने राजस्थान में वोटबैंक के लिए तुष्टिकरण का गंदा खेल खेला। कांग्रेस नेताओं ने यहाँ मंदिर तोड़ कर जमीनें कब्जा की है।

ये लोग सनातन के खिलाफ बोलने वालों के साथ

उन्होंने कहा कि जिस राजस्थान के धौलपुर ने अयोध्या के श्रीराम मंदिर के लिए पत्थर भेजे, उसी की प्राण प्रतिष्ठा का कांग्रेस ने बहिष्कार किया। पीएम मोदी ने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेता सनातन के खिलाफ बोलने वालों के साथ खड़े हैं। पीएम मोदी ने कहा कि इस बात की कांग्रेस को सजा मिलनी चाहिए।

टुकड़े टुकड़े गैंग के पीछे खड़ी हो जाती है कांग्रेस

करौली की इस रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि विदेश में कांग्रेस के शहजादे बोलते हैं कि भारत कोई राष्ट्र नहीं है, देश सर्जिकल स्ट्राइक करता है तो सेना से सबूत माँगते हैं। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस टुकड़े टुकड़े गैंग के पीछे खड़ी होती है। PM मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस का इतिहास ही नहीं बल्कि इरादे भी खतरनाक हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com