Rajasthan: पीएम मोदी का गुरुमंत्र "ईमानदारी से काम कर भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान बनाना है"

PM Modi in Jaipur: प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को जयपुर में भाजपा मुख्यालय में संगठनात्मक बैठक ली, जिसमें विधायकों व पदाधिकारियों को नसीहत के साथ ही गुरुमंत्र भी दिया।
Rajasthan: पीएम मोदी का गुरुमंत्र "ईमानदारी से काम कर भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान बनाना है"

PM Modi's Lesson: गुलाबी नगर की गुलाबी सर्दी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार शाम जयपुर पहुंचे। भाजपा मुख्यालय पर उन्होंने मंत्रियों, नवनिर्वाचित विधायकों और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान पीएम ने सभी को जनता के बीच पहुंचने की नसीहत दी और मिलकर काम करने व पार्टी को आगे बढ़ाने का संदेश दिया। मोदी ने सभी को ईमानदारी से काम करने का गुरुमंत्र भी दिया।

पीएम ने कहा कि गरीब कल्याण की योजनाओं से जनता में भारी उत्साह है। हमें गरीब को लेकर साथ चलना है। सबका साथ और सबका विकास कर योजनाओं का लाभ आम व्यक्ति तक पहुंचाना है। पीएम ने भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान बनाने का आह्वान किया।

हंसी-मजाक का रहा माहौल

प्रधानमंत्री बैठक में विधायकों और पदाधिकारियों के साथ काफी खुशमिजाज मूड में दिखाई दिए। उन्होंने सभी से संवाद किया और चुनावी अनुभव जाने। पीएम ने यह भी कहा कि प्रदेश में सर्दी का मौसम है। ऐसे में सभी अच्छे से गर्म कपड़े पहनें और अच्छा खाएं। विधायकों का कहना था कि पीएम ने उनके साथ काफी गपशप भी की। पीएम ने एक घर के मुखिया की तरह सभी का हालचाल जाना।

पूर्व सीएम राजे की गैरमाजूदगी चर्चा का विषय

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बैठक में नहीं पहुंचीं। बताया जा रहा है कि वह लखनऊ गई हुई हैं। पीएम की सभा में सभी विधायकों की मौजूदगी के बीच उनका नहीं होना चर्चा का विषय बना रहा। हालांकि वसुंधरा राजे के समर्थक माने जाने वाले सभी विधायक इस बैठक में पहुंचे। भाजपा आलाकमान ने इस बार राजे को मुख्यमंत्री नहीं बनाया। साथ ही उनके समर्थक विधायकों को मंत्री पद भी नहीं दिया। ऐसे में वसुंधरा की नाराजगी जगजाहिर है।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com