Rajasthan: गौ हत्या पर भावुक रवि नैय्यर बोले- 'यह लोग सनातन को खत्म करना चाहते'

Rajasthan News: धनतेरस पर तीन गायों की हत्या पर भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर भावुक होकर रो पड़े। उन्होंने इसमें सनातन का विरोध करने वालों का हाथ बताया।
Rajasthan: गौ हत्या पर भावुक रवि नैय्यर बोले- 'यह लोग सनातन को खत्म करना चाहते'

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में जयपुर के आदर्श नगर से भाजपा प्रत्याशी रवि नैय्यर शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान तीन गायों की मौत के बारे में बात करते हुए भावुक होकर रो पड़े। भाजपा प्रत्याशी रवि नायर ने कहा कि हमारे हिंदू संस्कृति में कहा जाता है कि 33 करोड़ देवी देवताओं का वास गौ माता में है। अपने बच्चों पर जब कष्ट आता है तो वह अपने ऊपर ले लेती है।

उन्होंने कहा कि आज धनतेरस के दिन तीन गौ माता की हत्या हो गई। यह स्वाभाविक बात नहीं है। जब से मुझे सिंबल मिला है। कोई ना कोई घटना हो रही है। पहले मेरी गाड़ी पर हमला किया गया। जिस पर मेरे बैनर पोस्टर लगे थे। क्षेत्र में मेरे बैनर पोस्टर हटा दिए गए। जला दिए गए। कल ही मेरे प्रधान कार्यालय के बाहर तेज गति से एक गाड़ी ने दो लोगों को टक्कर मार दी। उसका वीडियो मेरे पास है।

वहशी हो गए हैं सनातन विरोधी

रवि नैय्यर ने कहा कि मुझे सब ने कहा कि मुकदमा दर्ज कराओ। लेकिन मैंने कहा कि 15 दिन का समय है। गौ मैया की वजह से मुझे टिकट मिला है। यह लोग पागल हो गए हैं। वहशी हो गए हैं। हम चुनाव जीत रहे हैं। यह लोग सनातन को खत्म करने का काम कर रहे हैं।

रात को जब मैं घर गया। तब गौ माता मुझे मिली। लेकिन सुबह मैंने देखा कि तीनों गायें मृत पड़ी हैं। डॉक्टर ने बताया कि इनको मरे 3 घंटे हो गए। सुबह से मेरी जमीन खिसक गई। नैय्यर ने भावुक हो कर कहा कि मेरी गौ माता की बलि दे दी गई। मुझे तोड़ दिया गया है। वह लोग मुझ पर गोली चलाते। मुझे मारते। मुझे मार दो।