Rajasthan: रविंद्र भाटी के दोस्त अशोक गोदारा ने भाजपा ज्वॉइन की, बाड़मेर में BJP का नया गेम प्लान

Loksabha Election 2024 : बाड़मेर से निर्दलीय चुनाव का ऐलान कर चुके रविन्द्र भाटी को कमजोर करने के लिए भाजपा ने नई रणनीति अपनाते हुए उनके खास दोस्त को पार्टी में शामिल कर लिया।
Rajasthan: रविंद्र भाटी के दोस्त अशोक गोदारा ने भाजपा ज्वॉइन की, बाड़मेर में BJP का नया गेम प्लान

Barmer Loksabha Election 2024 : राजस्थान में भाजपा बाड़मेर से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके विधायक रविन्द्र सिंह भाटी को तो अभी तक नहीं साध पाई, लेकिन भाटी के मित्र अशोक गोदारा को जरूर अपने साथ कर लिया है। गोदारा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर की मौजूदगी में रविवार को भाजपा का दामन थामा।

इससे पहले रविंद्र सिंह भाटी और अशोक गोदारा के बीच अनबन को लेकर खबरें चल रही थी। माना जा रहा था कि गोदारा और भाटी के बीच अब मैत्री संबंध ठीक नहीं है। हालांकि दोनों में से किसी ने खुलकर इस पर कोई बात नहीं की। लेकिन अब स्थिति साफ हो गई है कि गोदारा भाजपा में अपनी सेवा देंगे। जबकि भाटी निर्दलीय तौर पर बाड़मेर लोकसभा चुनाव में डटे हुए है।

भाटी को घेरने का भाजपा का प्लॉन तैयार

बताया जा रहा है कि मंत्री कैलाश चौधरी की अशोक गोदारा को बीजेपी ज्वॉइन करवाने में अहम भूमिका रही। सीएम भजनलाल शर्मा की मौजूदगी में अशोक गोदारा ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली। अब बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर अशोक गोदारा अपने दोस्त रविंद्र सिंह के सामने मंत्री कैलाश चौधरी का प्रचार करेंगे। अशोक गोदारा को पार्टी ज्वाइन कराकर भाजपा ने रविंद्र सिंह भाटी को घेरने का प्लॉन तैयार किया है।

मध्यमवर्गीय भाटी घूमते हैं महंगी गाड़ियों में

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान रविंद्र सिंह भाटी पर आरोप लगते रहे हैं कि वह महंगी डिफेंडर और फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियों में घूमते हैं। भाटी की मानें तो वो एक मध्यमवर्गीय परिवार से आते हैं और इन गाड़ियों को अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कई बार कहा है कि उनके सहयोगियों और दोस्तों की गाड़ियां हैं। जिसमें वो चुनाव प्रचार करते हैं तथा घूमते हैं।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com