Rajasthan: '2018 में सरकार बनाने में 16 दिन क्यों लगे थे?' गहलोत पर भाजपा का पलटवार

Rajasthan: '2018 में सरकार बनाने में 16 दिन क्यों लगे थे?' गहलोत पर भाजपा का पलटवार

Rajasthan Politics: कांग्रेस की करारी हार को कार्यवाहक सीएम अशोक गहलोत पचा नहीं पा रहे है। राजस्थान में CM चयन में देरी पर कहा, बीजेपी की पोल खुलती जा रही है, जबकि 2018 में कांग्रेस को सरकार बनने में 16 दिन लगे थे।

Politics on CM Selection in Rajasthan: राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन बनेगा इसको लेकर तेजी से चर्चा चल रही है और जल्द भी भाजपा CM के नाम की घोषणा भी कर देगी। इस बीच कांग्रेस को मिली करारी हार को राजस्थान के कार्यवाहक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पचा नहीं पा रहे है।

संवाददाताओं से बात करते हुए गहलोत ने शनिवार को भाजपा पर एक बार फिर हमला बोला और कहा कि बीजेपी की पोल खुलती जा रही है। गहलोत ने कहा कि भाजपा 7 दिन में भी मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं कर पा रहे और बात करते हैं कि हमारी पार्टी में अनुशासन है। नेता प्रतिपक्ष हाईकमान घोषित करेगा।

सीपी जोशी बोले, अपने परिवार की चिंता करें

गहलोत के इस बयान पर अब राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने पलटवार किया। समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा सी पी जोशी ने कहा, 'अशोक गहलोत वो दिन भूल गए जब 2018 में सरकार बनने में 16 दिन लग गए थे। अशोक गहलोत से पूछना चाहता हूं कि आपके यहां विपक्ष के नेता पर निर्णय क्यों नहीं हो पाया। आपको अपने परिवार की चिंता करनी चाहिए। अगर अपने परिवार का चिंता करेंगे तो अच्छा होगा।'

यह था अशोक गहलोत का बयान

दरअसल, तीन राज्यों (मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान) में सीएम के नाम की घोषणा में देरी पर अशोक गहलोत ने सवाल उठाए थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा पार्टी में कोई अनुशासन नहीं है। अगर हमने भी ऐसा किया होता तो पता नहीं वे हम पर क्या आरोप लगाते और लोगों को गुमराह करते।

मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा, 'भाजपा की पोल खुलती जा रही है। 7 दिन तक तुम मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं कर पा रहे और बात करते हैं कि हमारी पार्टी में अनुशासन है। नेता प्रतिपक्ष हाईकमान घोषित करेगा।'

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com