Raju Thehat Murder: हत्या में शामिल 4 शूटरों सहित 5 गिरफ्तार; DGP उमेश मिश्रा ने की पुष्टि

कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या में शामिल 4 शूटर्स सहित पांच आरोपियों को आज सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ने गिरफ्तार कर लिया है। सीकर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने आज सुबह दो बदमाशों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।
Raju Thehat Murder: हत्या में शामिल 4 शूटरों सहित 5 गिरफ्तार; DGP उमेश मिश्रा ने की पुष्टि

कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या में शामिल 4 शूटर्स सहित पांच आरोपियों को आज सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।सीकर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने आज सुबह 4 शूटर्स सहित 5 की गिरफ्तारी करने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

राजू ठेहट हत्याकांड में पांच गिरफ्तार

राजू ठेहट हत्याकांड के पांचो आरोपी पकड़े, आरोपियों में सीकर जिले का मनीष जाट व विक्रम, हरियाणा के भिवानी जिले के सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल व नवीन मेघवाल सभी हथियार कारतूस सहित पकड़े, क्रेटा कार भी पकड़ी गई है।

एसके अस्पताल के बाहर धरना-प्रदर्शन

उधर, रात भर राजू ठेहाट के समर्थक सीकर के एसके अस्पताल के बाहर धरना-प्रदर्शन करते रहे। उनका कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक ठेहट और किसान ताराचंद के शव नहीं लिए जाएंगे।

वहीं किसान परिवार अपने आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहा है. मांगें पूरी नहीं होने तक सीकर बंद करने की भी तैयारी की जा रही है।

हत्याकांड की जिम्मेदारी कनाडा में बैठा गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली

दरअसल, शनिवार की सुबह कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट को बदमाशों ने उसके घर के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली थी।

स्कूल और कोचिंग पूरी तरह बंद करने का निर्णय लिया जा सकता है

जानकारी के अनुसार आज समाज के प्रतिनिधि कोचिंग संस्थानों और स्कूल संचालकों के साथ बैठक करेंगे। इसमें यह तय किया जाएगा कि जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं की जाती है। तब तक स्कूल और कोचिंग पूरी तरह बंद रहेंगे।

इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा के दो पोस्ट की भी काफी चर्चा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस हत्याकांड की पूरी प्लानिंग कनाडा में ही की गई थी।

राजस्थान विश्वविद्यालय अध्यक्ष ने भी दी चेतावनी

राजू ठेहट की मौत के बाद लाडनूं विधायक मुकेश भाकर और राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष निर्मल चौधरी भी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने इस घटना पर नाराजगी भी जताई। कहा- जिस तरह से बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। ऐसा लगता है कि बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है।उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो जाते वह शव नहीं उठाएंगे। साथ ही उनका आंदोलन जारी रहेगा।

प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के बीच बातचीत का दौर जारी

प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के बीच बातचीत का दौर जारी है। विधायक भाकर ने कहा- राजू ठेहट के परिवार को सुरक्षा मिलनी चाहिए। साथ ही पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करे। फायरिंग में मारे गए ताराचंद के परिजनों को सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए।

Raju Thehat Murder: हत्या में शामिल 4 शूटरों सहित 5 गिरफ्तार; DGP उमेश मिश्रा ने की पुष्टि
UP: अकलीम ने गन पॉइंट पर किया रेप; बहन बनाती रही वीडियो, जानें पूरा मामला
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com