भारत में और कितने 'सलमान' ? राजस्थान में बेटी को उठाने की धमकी सलमान बोला - हिन्दू लड़की से शादी करने पर 25 लाख रूपये देता है हमारा समाज

आज फिर राजस्थान के जयपुर में एक दम्पति को जान से मारने व उनकी बेटी के किडनैप करने की धमकी देने का मामला सामने आया है।
भारत में और कितने 'सलमान' ? राजस्थान में बेटी को उठाने की धमकी 
सलमान बोला - हिन्दू लड़की से शादी करने पर 25 लाख रूपये देता है हमारा समाज

कुलदीप चौधरी -

उदयपुर घटना का हवाला देते हुए सिर कलम करने कि धमकी देने का सिलसिला जारी है । आज फिर राजस्थान के जयपुर में एक दम्पति को जान से मारने व उनकी बेटी के किडनैप करने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

जयसिंहपुरा खोर थाने में पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि सलमान और उसके दो साथियों ने धमकाते हुए कहा कि 15 जुलाई को तेरी बेटी बालिग हो जाएगी और हम उसे उठाकर ले जायेंगे।

यदि हमारे खिलाफ कार्रवाई की गई तो उदयपुर वाली घटना कर देंगे। तेरी और तेरे पति की गर्दन काट देंगे जैसे उदयपुर में हुआ था मुझे सलमान कहते है। गौरतलब है कि अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ति ने भी इसी तरह का बयान दिया था।

7 जुलाई को सलमान, कालू खां और असलीन ने राहुल गांधी कॉलोनी निवासी महिला को जान से मारने व उसकी बेटी को अगवा करने कि धमकी दी है । अभी उसकी बेटी बालसुधार गृह में है।

SHO सत्यपाल यादव

रिपोर्ट दर्ज कराते हुए महिला ने बताया कि बगरी कॉलोनी चाकसू निवासी सलमान और कालू खां उसकी बेटी को लम्बे समय से परेशान कर रहे है और हमारी जान को खतरा है। हमे इंस्टाग्राम पर भी धमकियां देता है।

सलमान ने कहा, 25 लाख देता है समाज

लड़की की मां ने पुलिस को बताया है कि आरोपी सलमान ने धमकाते हुए कहा है कि हमारे मुस्लिम समाज में जो लड़का हिन्दु लड़की से शादी करता है समाज उसे 25 लाख रुपए देता है । शादी के बाद तुम्हारी लड़की को तलाक देकर लात मार दूंगा या मारकर खत्म कर दूंगा। तुम मेरा और मेरे परिवार को कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे।

धमकियों का सिलसिला आखिर कब तक

बता दें की शुक्रवार को ही भरतपुर जिले के महारानी जया कॉलेज परिसर में बने मंदिर के पुजारी को सर कलम करने की धमकी भरा पत्र चिपका मिला है। पत्र में लिखा है कि या तो मंदिर छोड़ दो नहीं तो 10 दिन में सिर काट दिया जाएगा ।

जिहादी सोच वालों पर लगाम कब?

ऐसी हैवानियत सोच रखने वाले जिहादी खुले आम सड़कों पर घूम रहें है जो जब चाहे हिन्दुओ को जान से मारने की धमकी दे देते है अपने मजहब कि तालीम गजवा-ए-हिन्द व लव जिहाद जैसी सोच को अंजाम देने से बिलकुल भी कतराते नहीं है।

आखिर कब तक यह सिलसिला यूँ ही चलता रहेगा? कब तक हिन्दुओं को ही हिंदुस्तान में डर-डर कर जीना होगा?

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com