Rajasthan: शादी का झांसा देकर शाबाज ने किया दुष्कर्म, जयपुर में मामला दर्ज

जयपुर में एक युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी प्रेमी शाबाज ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया।
Rajasthan: शादी का झांसा देकर शाबाज ने किया दुष्कर्म, जयपुर में मामला दर्ज

जयपुर में एक युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी प्रेमी शाबाज ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के अनुसार आरोपी ने युवती से पहले फर्जी तरीके से शादी की और पिछले तीन साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के बाद उसे छोड़ दिया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ गुरुवार दोपहर रामगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पीड़िता का मेडिकल करवाकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

अमान उर्फ शब्बू उर्फ शाबाज पर लगा आरोप

एसएचओ लाखन सिंह खटाना के अनुसार बताया गया है कि रामगंज बाजार निवासी 29 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। करीब 4 साल पहले एक कार्यक्रम में उसकी मुलाकात बासबदनपुरा  चार दरवाजा निवासी अमान उर्फ शब्बू उर्फ शाबाज से हुई थी। दोनो के बीच जान पहचान होने के बाद दोस्ती हो गई। आरोप है कि बातचीत के दौरान शाबाज से उसकी नजदीकियां बढ़ गईं।

प्रेमजाल में फंसा किया दुष्कर्म

इसके बाद शाबाज ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर मिलने के लिए बुलाया और दुष्कर्म किया। विरोध करने पर शादी का वादा किया। दबाव में आकर उसने झूठी शादी कर ली। पिछले तीन साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

अब पुलिस कर रही मामले की जांच

जिसके बाद लड़की को छोड़कर उससे दूरी बना ली। युवती को सच्चाई का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर मेडिकल कराया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan: शादी का झांसा देकर शाबाज ने किया दुष्कर्म, जयपुर में मामला दर्ज
Rajasthan ACB: 'भ्रष्टों' पर ऑर्डर 48 घंटे में वापस; फिर विवादित फरमान किसके इशारे पर?
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com