Rajasthan: लड़कियों से अस्मत मांगने वाले प्रोफेसर के निशाने पर था बिचौलिए छात्र अर्पित; ऑडियो आया सामने

कोटा टेक्निकल यूनिवर्सिटी में अंक बढ़ाने के बदले लड़कियों से अस्मत मांगने वाले एसोसिएट प्रोफेसर ने परीक्षा को मजाक बना दिया था। आरोपी अपने चहेते बच्चों से पेपर सेट करवाता था और उत्तर पुस्तिका में कुछ भी लिखने पर भी उन्हें पूरे अंक दे देता था
Rajasthan: लड़कियों से अस्मत मांगने वाले प्रोफेसर के निशाने पर था बिचौलिए छात्र अर्पित; ऑडियो आया सामने

कोटा टेक्निकल यूनिवर्सिटी में अंक बढ़ाने के बदले लड़कियों से अस्मत मांगने वाले एसोसिएट प्रोफेसर ने परीक्षा को मजाक बना दिया था। आरोपी अपने चहेते बच्चों से पेपर सेट करवाता था और उत्तर पुस्तिका में कुछ भी लिखने पर भी उन्हें पूरे अंक दे देता था। आरोपी छात्रों को फंसाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा था।

बिचौलिए छात्र अर्पित को भी फेल करने की तैयारी में था प्रोफेसर

वहीं आरोपी प्रोफेसर अपने बिचौलिए छात्र अर्पित को भी फेल करने की तैयारी कर रहा था। उसने छात्रा से कहा था- अर्पित को भी फेल कर दे। उसने ते को बहुत परेशान किया है। इसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सामने आई है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। इसके अलावा अंतिम सेमेस्टर के 12 छात्रों को भी आरोपी प्रोफेसर ने इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन विषय में फेल कर दिया था। एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार और बिचौलिए छात्र अर्पित फिलहाल पुलिस रिमांड पर हैं।

पुस्तिका खाली, नंबर पूरे

एसआईटी का नेतृत्व कर रहे डीएसपी अमर सिंह ने बताया कि गिरीश और अर्पित से पूछताछ के बाद यह बात सामने आई कि इस मामले में अलग-अलग धाराओं को जोड़कर मामला दर्ज किया गया था। परमार ने बताया कि उनके घर पर मध्यावधि परीक्षा के कई बच्चों की उत्तर पुस्तिकाएं हैं। पुलिस ने मंगलवार को उसके घर से करीब 30 छात्रों की उत्तर पुस्तिकाएं जब्त की हैं। जब उत्तर पुस्तिकाओं की जांच की गई तो पाया गया कि इनमें से कुछ में छात्रों ने कुछ भी नहीं लिखा था। और उन्हें पूरे अंक दिए गए।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com