क्या कांग्रेस के चिंतन शिविर में पड़ेगा 'रंग में भंग' सांसद किरोड़ी लाल मीणा की एन वक्त पर उदयपुर में एंट्री ?

किरोड़ी की मौजूदगी को लेकर अलर्ट हुआ खुफिया और पुलिसिया तंत्र तो वही कई नेताओं की सांसे फूल गयी
चिंतन शिविर के दौरान किरोड़ी लाल मीणा की एंट्री
चिंतन शिविर के दौरान किरोड़ी लाल मीणा की एंट्री

राजस्थान में कांग्रेस के राष्ट्रीय चिंतन शिविर के बीच चौंकाने वाली बात सामने आ रही है। भाजपा सांसद डॉ.किरोड़ी लाल मीणा पहुंचे उदयपुर चिंतन शिविर से ऐन पहले,कांग्रेस में मीणा का पहुंचना चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या कांग्रेस पार्टी के 'रंग में भंग' डालेंगे भाजपा सांसद?

किरोड़ी की मौजूदगी को लेकर अलर्ट हुआ खुफिया और पुलिसिया तंत्र तो वही कई नेताओं की सांसे फूल गयी है। मीणा का उदयपुर में होना कांग्रेस पार्टी के नेताओ को गले से नहीं उतर रहा है। गौरतलब है की उदयपुर में 13 से 15 मई तक कांग्रेस चिंतन शिविर शुरू होने जा रहा है। शिविर में आज 400 से ज्यादा प्रतिनिधि पहुंचेंगे, राहुल गांधी कल ट्रेन से पहुंचेंगे उदयपुर, आज रात दिल्ली से उदयपुर होंगे रवाना तो वही सोनिया गांधी कल दोपहर विमान से पहुंचेंगी उदयपुर शिविर में कांग्रेस नेताओं का आने का सिलसिला शुरू हो गया है।

सोनिया गांधी कल दोपहर विमान से पहुंचेंगी उदयपुर
सोनिया गांधी कल दोपहर विमान से पहुंचेंगी उदयपुर

उदयपुर वासियों के लिए यादगार रहेगा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दौरा

वही पर्यटन निगम अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर की तैयारियों को लेकर कमान संभाल रखी है। सीएम गहलोत को दिया तैयारियों का फीडबैक शिविर में हर तरह का ध्यान रखा जा रहा है। शिविर समाप्त के बाद 16 मई को जयपुर लौटने का कार्यक्रम है।

मुख्यमंत्री आज उदयपुर को देंगे दो बड़ी सौगातें, उदयपुर वासियों को मिलेंगी 45 करोड़ रुपयों से अधिक की 2 बड़ी सौगातें, अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधा के साथ उदयपुर वासियों को मिलेगा,राजस्थान का पहला बर्ड पार्क मुख्यमंत्री 33.49 करोड़ रूपए का करेंगे लोकार्पण,12 करोड़ का एक अलग शिलान्यास करेंगे।

Since independence
hindi.sinceindependence.com