सेक्सुअल हाइपर ड्रग सुंघाकर युवक के साथ की जबरदस्ती, पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

जयपुर में युवक को ड्रग्स सुंघाकर जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है। ड्रग की वजह से युवक के आंख में परेशानी होने लगी। इसको लेकर पीड़ित युवक ने थाने में आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
सेक्सुअल हाइपर ड्रग सुंघाकर युवक के साथ की जबरदस्ती, पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
सेक्सुअल हाइपर ड्रग सुंघाकर युवक के साथ की जबरदस्ती, पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

जयपुर में युवक को ड्रग्स सुंघाकर जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है। ड्रग की वजह से युवक के आंख में परेशानी होने लगी।

इसको लेकर पीड़ित युवक ने थाने में आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित युवक ने बताया कि दोनों आरोपी लड़कों ने पीड़ित को होटल रूम में पार्टी के लिए बुलाया था।

इसके बाद घटना को अंजाम दिया। इस घटना में जो ड्रग (POPPER AMYL NITRATE DRUG) इस्तेमाल किया गया, वो सेक्सुअल हाइपर करने के लिए किया जाता है।

पीड़ित को जबरदस्ती सुंघाया ड्रग्स

पीड़ित ने बताया कि 7 जनवरी को दिल्ली से उसका दोस्त आया था। रात को दोनों दोस्त जालूपुरा स्थित 360 कैफे में पार्टी करने गए थे।

ऊपर फ्लोर पर खाने-पीने के दौरान रात करीब 12 बजे बाउंसर आ गए। दोस्त के बीयर पीने की कहने पर बाउंसर ने कैफे बंद होने की बात कही।

इस दौरान उनके पास बैठे दो अनजान लड़कों ने बातचीत शुरू की। एक ने खुद का नाम आशुतोष और दूसरे ने अवनीश बताया।

दोस्त के बीयर पीने के नाम पर आशुतोष ने कहा कि पास के ही लेजर इन चाणक्य होटल में उसके पास बीयर रखी हुई है।

दोनों ने होटल के रूम पर चलकर पार्टी करने की बात कही। इस पर पीड़ित युवक और उसका दोस्त साथ में होटल चले गए। आशुतोष होटल के रूम नंबर-115 में ले गया, जहां फ्रीज से 3 बीयर निकालकर पीने को दी।

उसके मना करने पर आशुतोष, अवनीश और उसके दोस्त ने बीयर पी। मुझे बीयर पीने के लिए कहा तो मैंने सिरदर्द और जुकाम होने की बात कहकर टाल दिया।

हर आधे-एक घंटे के अंतराल में 4 बीयर मंगवाकर तीनों ने पी। पार्टी करते हुए रात को करीब 3-4 बज गए थे।

पीड़ित ने युवक ने बताया कि उसके सिरदर्द और जुकाम के इलाज की बात कहकर आशुतोष ने बैग से काले रंग की शीशी निकालकर इनहेलर बताया और सूंघने के लिए दिया।

मना करने पर आशुतोष ने इनहेलर का ढक्कन नहीं खोला और वैसे ही उसके दोस्त को सुंघाया। उसके बाद उसने पूछा इसमें कुछ है क्या तो दोस्त ने कहा कि कुछ नहीं है।

सूंघ लो सिरदर्द और जुकाम से आराम मिल जाएगा। उसके बाद उसे जबरन ड्रग्स भरा इनहेलर सुंघा दिया। इनहेलर में ड्रग (जो सेक्सुअल हाइपर के लिए गे इस्तेमाल करते हैं, रेड लाइट एरिया में भी यह दिया जाता है) भरा हुआ था।

ड्रग्स भरा इनहेलर सूंघते ही वह अचेत होकर कमरे में लेट गया। कंबल के अंदर से भी उसे ओर इनहेलर सुंघाया। पूरी तरह से ड्रग्स के प्रभाव में आकर वह बेहोश हो गया।

आंखों में हुई जलन

पीड़ित ने बताया कि उसे करीब 8-10 बार इनहेलर सुंघाया गया। जबकि उसके दोस्त को 3-4 बार इनहेलर सुंघाया गया। इनहेलर सूंघने से उसकी हालत खराब हो गई।

बॉडी हाइपर सेक्सुअल होने लगी। आशुतोष ने पूछा- क्या फील हो रहा है? तो बताया कि हाइपर सेक्सुअल महसूस हो रहा है। ये सुनकर उस के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

इस पर उसने लात मारकर उसे दूर किया और वॉश रूम में जाकर कई बार मुंह धोया। सुबह होने पर जैसे-तैसे दोनों दोस्त होटल से निकल गए।


पीड़ित ने शिकायत में बताया कि होटल से बाहर निकलते ही अपने दोस्त से बोला कि उसे काफी धुंधला दिखाई दे रहा है।

दोस्त ने कहा कि रात को नींद नहीं लेने के कारण ऐसा लग रहा होगा। अच्छी नींद लेने के बाद सब ठीक हो जाएगा।

रेलवे स्टेशन जाकर वह दिल्ली जाने के लिए बैठ गया और वह उसी ट्रेन में बैठकर जगतपुरा उतर गया। 2-3 दिन बाद भी उसे धुंधला दिखना बंद नहीं हुआ तो उसने जयपुर कैलगिरी आई हॉस्पिटल में दिखाया।

डॉक्टर के कई टेस्ट करने के बाद भी कुछ समझ नहीं आया। डॉक्टर ने सही इलाज के लिए ड्रग का नाम पूछा तो मैंने आशुतोष को कॉल कर पूछा, लेकिन उसने फोन काट दिया और मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया।

उसने धमकाया कि शिकायत की तो उल्टे तुम ही फंस जाओगे। फिर इसको लेकर पीड़ित ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सेक्सुअल हाइपर ड्रग सुंघाकर युवक के साथ की जबरदस्ती, पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
Pink City में पहुंचे फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों; आमेर किला और हवा महल का किया दौरा

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com