बन जाएंगे उत्तर प्रदेश में 3 पाकिस्तान ? पढ़िए कौन दे रहा योगी – मोदी को चेतावनी

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव की सरकार में मैंने रामालय ट्रस्ट के कागजात पर दस्तखत किए होते तो राम मंदिर और मंदिर के चारों ओर मस्जिद भी बन जाती।
बन जाएंगे उत्तर प्रदेश में 3 पाकिस्तान ? पढ़िए कौन दे रहा योगी – मोदी को चेतावनी

मुरादाबाद जिले में एक धार्मिक सभा का आयोजन किया गया, स्वामी निश्चलानंद सरस्वती महाराज ने धर्म सभा में कहा कि भारत को जल्द ही एक हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव की सरकार में मैंने रामालय ट्रस्ट के कागजात पर दस्तखत किए होते तो राम मंदिर और मंदिर के चारों ओर मस्जिद भी बन जाती।

उस समय मैंने साइन नहीं किया था, इसलिए अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, अयोध्या से 25 किमी दूर मस्जिद बन रही है। अगर यह फैसला मथुरा और काशी में भी लागू हो जाता है तो वह दिन दूर नहीं जब उत्तर प्रदेश में तीन नए पाकिस्तान के गठन का रास्ता साफ हो जाएगा। योगी मोदी सावधान आप उत्तर प्रदेश में तीन नए पाकिस्तान बनने दे रहे हैं।

मैं राम मंदिर का श्रेय नहीं लेता

निश्चलानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है, अगर योगी और मोदी को मंदिर निर्माण का श्रेय लेना है तो वे मुझे न दें। पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव की सरकार में मैंने रामालय ट्रस्ट के कागजों पर दस्तखत किए होते तो राम मंदिर बन जाता। साथ ही मंदिर के चारों ओर एक मस्जिद भी बनाई गई होगी। उस समय मैंने साइन नहीं किया था, इसलिए अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, अयोध्या से 25 किमी दूर मस्जिद बन रही है। यह जमीन उपहार स्वरूप दी गई है।

योगी मोदी सावधान, आप यूपी को तीन पाकिस्तान देने जा रहे हैं 

निश्चलानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, यह बहुत अच्छा है। अयोध्या की तरह मथुरा और काशी भी एक ही योजना लागू करते हैं और एक मस्जिद के लिए जमीन उपहार में देते हैं, तो वह दिन दूर नहीं जब उत्तर प्रदेश में तीन नए पाकिस्तान बनेंगे। योगी मोदी सावधान रहें नहीं तो उत्तर प्रदेश में तीन नए पाकिस्तान देने जा रहे हैं।

निश्चलानंद सरस्वती महाराज ने कहा कि देश में दो अस्तबल हैं, पहला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद संभाग में जिला है, दूसरा उड़ीसा में है। स्कंद पुराण के अनुसार भगवान विष्णु कालिक का अवतार मुरादाबाद संभाग के संभल जिले में होगा, ऐसा लिखा है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com