अलवर गैंगरेप : PM मोदी की राजनीतिक लाभ के लिए बयानबाजी – अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार की मंशा है कि राजस्थान पुलिस पूरे देश में एक मॉडल स्थापित करे |
अलवर गैंगरेप : PM मोदी की राजनीतिक लाभ के लिए बयानबाजी – अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर अलवर के थानागाजी गैंगरेप मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया है। 

जयपुर में अपने सरकारी आवास पर प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी को अलवर गैंगरेप कांड की कोई जानकारी नहीं है। सिर्फ पीएम मोदी राजनीतिक आरोप लगा रहे है, ,जिससे वह लोकसभा चुनाव के 6 और 7 सातवें चरण का राजनीतिक लाभ उठा सके। उन्होंने कहा कि भाजपा को चाहिये पहले वह हेमसिंह भड़ाना पर लगे आरोपों की जांच करें। 


उन्होंने कहा कि जैसे ही राज्य सरकार को अलवर गैंगरेप की जानकारी मिली, पुलिस प्रशासन एक्शन में आया। राज्य सरकार ने एसपी को हटा दिया, एसएचओ को सस्पेंड कर दिया और पूरा का पूरा थाना ही लाइन हाजिर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले के सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार की मंशा है कि राजस्थान पुलिस पूरे देश में एक मॉडल स्थापित करे, जिससे यहां अपराधों पर अकुंश लगा रहे।गहलोत ने कहा कि रही बात बीएसपी सुप्रीम मायावती के बयानों की, तो उनके बयान आना और नाराजगी होना स्वाभाविक है। एक दलित लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला है, लेकिन राज्य सरकार ने सख्ती से कार्रवाई की है।

उन्होंने कहा कि बीएसपी का समर्थन कांग्रेस सरकार को है, और आगे भी रहेगा। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर दिए गए नए दिशा-निर्देशों को लेकर आगे चार महीने के बाद मैं खुद रिव्यू करूंगा।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com