इस नेता का बडा बयान सभी समाज से वोट नही मिले होगे तो 8 दिन में दूंगा इस्तीफा

आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए दिया ये बयान....आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए दिया ये बयान....
इस नेता का बडा बयान सभी समाज से वोट नही मिले होगे तो 8 दिन में दूंगा इस्तीफा

लखनऊ – रामपुर से चुनाव जीतने के बाद एसपी के वरिष्‍ठ नेता आजम खान ने कहा है  अगर उन्‍हें सभी धर्मों का वोट नहीं मिला होगा तो वह इस्‍तीफा दे देंगे। आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा को एक लाख दस हजार तीन सौ अठ्ठासी वोटों से हराया है। आजम खान समाजवादी पाटी से प्रत्याशी थे इससे पहले लोकसभा के चुनावों में रामपुर से दो बार जयाप्रदा समाजवादी पाटी से चुनाव जीत चुकी है। लेकिन इस बार वह सपा को छोड़कर बीजेपी से चुनाव मैदान में उतरी थी।

आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यदि मुझे सभी धर्म और जातियों से वोट नहीं मिला होगा तो आज से आठवें दिन इस्तीफा दे दूंगा।' आजम ने कहा कि उन्हें जो दायित्व दिया गया है, उसे वह पूरा करेंगे। 
उतर प्रदेश की अखिलेश सरकार में  मंत्री रहे आजम खान ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गठबंधन क्यों नही चला इस पर मंथन होना चाहिए। मैं आशा करता हुं कि हमारी पाटी इस पर विचार करेगी । 
आजम खान ने कहा कि उन्हें नही पता कि अब मोदी जी क्या करेंगे लेकिन मैं उसने कहना चाहता हुं की वो लोगों से बदला ना ले, संस्थाओं को बर्बाद नही करें,
जया प्रदा पर सवाल पूछे जाने पर सवाल टाल गये लेकिन मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे बहुत बदनाम किया गया। राजनीति विरोधियों द्वारा लगाये गए आरोप बिना किसी जांच के ही मुझ पर सवाल खड़े कर दिये।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com