गहलोत के बयान पर पायलट की चुप्पी, कहा- अंदरखाने तक तहकीकात होगी

मुख्यमंत्री की टीम ने अपना पक्ष रखने के लिए पीसीसी चीफ सचिन पायलट के वीडियो भी भेजे है।
गहलोत के बयान पर पायलट की चुप्पी, कहा- अंदरखाने तक तहकीकात होगी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयानों को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम और पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने चुप्पी साध रखी है। लगातार पायलट मीडिया से रूबरू हो रहे है, लेकिन गहलोत के बयानों पर कोई टिप्पणी करने से बच रहे है।

मुख्यमंत्री गहलोत का यह बयान मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है कि पायलट ने ही उनके पुत्र वैभव गहलोत को जिताने की जिम्मेदारी ली थी और बयान दिया था कि भारी अंतर से जोधपुर की सीट जीतेंगे। साथ ही पायलट ने यह बयान दिया था कि वह वैभव गहलोत के लिए दिल्ली में जमानत देकर आए है। मुख्यमंत्री की टीम ने अपना पक्ष रखने के लिए पीसीसी चीफ सचिन पायलट के वीडियो भी भेजे है। 

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपना बयान जारी करके कहा कि अभी पायलट साहब ने कहा कुछ दिन पहले भी की बहुत भारी बहुमत से सीट जीतेगी जोधपुर की हमारे वहां पर 6 MLA है, शानदार केम्पेन हमने किया है तो मैं समझता हूँ की कम से कम पायलट साहब उस सीट की जिम्मेदारी तो वो लें… कि जोधपुर की सीट जो है उसका पूरा पोस्टमार्टम होना चाहिए की क्यों नहीं जीते हम लोग।

वहीं डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि 50 हजार बूथों से रिपोर्ट मंगवाई जा रही है। कितने वोट मिले, क्या कारण रहा। आखिर किस वजह से हार हुई है इस बात पर भी मंथन चल रहा है। बूथ लेवल तक का डेटा इकठ्‌ठा करके सर्वे करेंगे।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com