‘पति-पत्नि और वो’ के बाद “भूल भुलैया-2” में भी एक साथ दिखेगें कार्तिक-अनन्या

शूटिंग शुरू होने के बाद अभिनेताओं को एक साथ कई सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए देखा जा सकता है,
‘पति-पत्नि और वो’ के बाद “भूल भुलैया-2” में भी एक साथ दिखेगें कार्तिक-अनन्या

डेस्क न्यूज – अभिनेता कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे की ताजा जोड़ी ने अपनी फिल्म 'पति-पत्नि और वो' की शूटिंग शुरू कर दी है। यहां तक कि अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी फिल्म में उनके साथ नजर आएंगी। अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए प्रशंसक काफी उत्साहित हैं, खासकर कार्तिक द्वारा कॉफ़ी विथ करण में उल्लेख किए जाने के बाद कि वह अनन्या पांडे को पसंद करते हैं।

शुटिंग शुरू होने के बाद अभिनेताओं को एक साथ कई सोशल मीडिया पोस्ट साझा करते हुए देखा जा सकता है, जो उनकी केमिस्ट्री को दर्शाता है। जबकि अभिनेता केवल लखनऊ में पहला शेड्यूल पूरा कर रहे हैं, नयी रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक और अनन्या को एक और फिल्म के लिए साइन किया गया है। पहले यह घोषणा की गई थी कि कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार की जगह भूल भुलैया में लेंगे और अब हमें पता चला है कि निर्माता अनन्या पांडे को भी कास्ट करने की योजना बना रहे हैं।

2007 की सुपरहिट फिल्म का सीक्वल अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित किया जाएगा और कहानी में कुछ बड़े बदलाव होंगे। मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि यहां तक कि अनन्या पांडे भी इस फिल्म में रुचि दिखा रही हैं और वह इस स्क्रिप्ट के में काम करने को तैयार है।

हालांकि, अभिनेताओं या निर्माताओं द्वारा कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म भूषण कुमार और मुराद खेतानी के ऑनरशिप वाली टी-सीरीज़ के बैनर तले बनाई जाएगी, जिसने भूषण के साथ कबीर सिंह को प्रोड्यूस किया था, वह भी भूल भुलैया 2 के लिए उनके साथ जुड़ गए हैं

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com