फिल्म “मेंटल है क्या” के टाइटल में होगा बदलाव

अभिनेत्री कंगना रनौत, और अभिनेता राजकुमार राव स्टारकास्ट मुवी “मेंटल है क्या” 26 जूलाई को रिलीज होगी
फिल्म “मेंटल है क्या” के टाइटल में होगा बदलाव

मुबंई – कंगना रनौत की आने वाली फिल्म "मेंटल है क्या" के टाइटल में बदलाव किया जाएगा। इसका खुलासा खुद अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया।

कंगना रनौत ने कहा कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है..हालाकि बाकी फिल्म में किसी ओर चीज पर बोर्ड ने कोई आपत्ति नही जताई। यह फिल्म 26 जूलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो द्वारा साझा किए गए वीडियो में, कंगना ने लिखा कि, "ठीक है, फिल्म के शीर्षक में एक छोटा सा बदलाव होगा क्योंकि वे सीबीएफसी ने इसमें आपत्ति जताई हैं। लेकिन इसके अलावा, बिल्कुल कोई कटौती नहीं है और वे फिल्म देखने के लिए रोमांचित थे। "

मामूली बदलाव के बाद सीबीएफसी द्वारा यू / ए प्रमाण पत्र के साथ "मेंटल है क्या" क्लियर हो गया और लगभग कोई कटौती नहीं हुई। बहुत जल्द ही प्रोडक्शन हाउस द्वारा नए शीर्षक का अनावरण किया जाएगा।

हाल ही में, फिल्म की निर्माता एकता कपूर ने एक डिस्क्लेमर जारी किया कि "मेंटल है क्या" मानसिक बीमारी के प्रति संवेदनशील नहीं थी और फिल्म में किसी को भी गलत तरीके से दिखाने का कोई इरादा नहीं था।

एकता कपूर ने ट्वीट कर कहा कि "फिल्म किसी भी तरह से मानसिक स्वास्थ्य समुदाय को गलत नहीं दिखाती और हमारी फिल्म का शीर्षक किसी की भावनाओं की अवहेलना नहीं करता है। यह मानसिक बीमारी के मुद्दे के प्रति संवेदनशील है,"

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com